देर रात घर में घुस पिता की गोली मारकर हत्या, छोटे भाई व युवक को जमकर पीटा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 12:48 PM IST
  • प्रयागराज में कुछ बदमाशओं ने देर रात एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान उनका विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग के दोनों बेटों को जमकर पीटा. घटना के बाद आसपास के लोगों को आता देख बदमाश फरार हो गए. 
देर रात घर में घुस पिता की गोली मारकर हत्या, छोटे भाई व युवक को जमकर पीटा

प्रयागराज. शहर में कुछ बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बदमाशओं ने सराय इनायत थाना क्षेत्र के अंतर्गत यरना कोटिया गांव में 60 साल के मिठाई लाल बिंद के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान बदमाशओं ने मिठाई लाल की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, विरोध करने पर उनके दोनों बेटे अरविंद और अभिषेक को लोहे की राड से जमकर पीटा, जिससे वो दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली की आवाज सुन ग्रामीणों को आता देख सभी बदमाश फरार हो गए. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घायल दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया और अब इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि इस मामले में परिवारजन बड़े बेटे अरविंद के ससुराल वालों पर हमले का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, इस वारदात से इलाके के लोगों में रोष है. जिसके चलते गांव में फोर्स तैनात की गई है.

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में 135 साल में चौथी विदेशी छात्रा दीया लक्ष्मी ने की हिंदी में PhD

बड़े बेटे की पत्नी की मौत को हत्या मान रहे ससुराल वाले

जानकारी अनुसार, मिठाई लाल के बड़े बेटे अरविंद की पत्नी की मौत 2019 में हुई थी. उसके मायके वाले इसे मौत न मानकर हत्या बता रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अरविंद समेत 7 लोगों पर मामला दर्ज कराया था. जिसमें अरविंद को जेल हुई थी. परिवारजनों का कहना है कि उसी मामले में बदले की भावना से अरविंद के ससुराल वालों ने यह हमला किया है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी दर्शनशास्त्र विभाग के अध्यक्ष पद से प्रो. गोपाल साहू का इस्तीफा, ये है वजह

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिलते ही फोर्स समेत घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान घायल दोनों भाइयों को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, सभी बदमाश अंधेरा होने के चलते फरार हो गए थे. उनकी तलाश की जा रही है. साथ ही गांव में तनाव की स्थिति होने की वजह से फोर्स तैनात कर दी गई है.

 

अन्य खबरें