प्रयागराज में छात्रा के कमरे के घुसकर युवक ने की रेप की कोशिश, हुआ अरेस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 11:24 PM IST
  • प्रयागराज में कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली छात्रा के साथ एक युवक ने दुराचार करने की कोशिश किया. जब छात्रा ने इसका विरोध करते हुए शोर मचाया तब आरोपी वहां से भाग निकला. जिसके बाद छात्रा के पिता की शिकायत के बाद प्रयागराज पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है.
प्रयागराज में छात्रा के कमरे के घुसकर युवक ने की दुराचार की कोशिश, हुआ अरेस्ट

प्रयागराज. प्रयागराज में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली छात्रा के साथ शनिवार को एक युवक ने दुराचार करने की कोशिश की. छात्रा ने अपने साथ हो रहे जबरदस्ती का विरोध करते हुए शोर मचाया. जिसके बाद आरोपी युवक वहां से भाग निकला. छात्रा के दुराचार की कोशिश की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार लर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाली छात्रा के दुराचार की कोशिश का मामला फाफामऊ का है. जहां पर थरवई थाना क्षेत्र की निवासी छात्रा किराया का कमरा लेकर रहती है. वहां पर वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है. आरोप है कि 15 अक्टूबर को एक युवक अचानक उसके कमरे में जबरन घुस आया. उसके बाद आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश किया. लेकिन छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपी युवक का विरोध किया. साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद युवक वहां से भाग निकला. 

जमीन बेचने के नाम पर IG रेंज कार्यालय में तैनात सिपाही से लाखों की ठगी, मुकदमा दर्ज

युवक के जाने के बाद डरी-सहमी छात्रा में अपने साथ हुए घटना के बारे में परिजनों को बताया. जिसके बाद पीड़िता छात्रा के पिता ने इसकी तहरीर पुलिस थाने में दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक नवाबगंज का रहने वाला है. जिसे दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कोयं गया है. साथ ही कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है.

अन्य खबरें