डेटिंग साइट पर दोस्ती के 4 दिन बाद बनाए शारीरिक संबंध, अब कोर्ट में कैरेक्टर को लेकर चल रही लड़ाई

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 3rd Nov 2021, 4:15 PM IST
  • डेटिंग साइट पर मिले युवक और युवती की डेटिंग साइट पर मिले. जिसके बाद उनके बीच शारीरिक संबंध बना. इसके बाद युवक के ऊपर युवती ने शादी का झांसा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिसपर इलाहबाद हाईकोर्ट ने कहा कि किसी शख्स के डेटिंग वेबसाइट पर एक्टिव होने के आधार पर उसकी नैतिकता का आकलन नहीं किया जा सकता है.
डेटिंग साइट पर दोस्ती के 4 दिन बाद बनाए शारिरिक संबंध, अब कोर्ट में कैरेक्टर को लेकर चल रही लड़ाई

प्रयागराज. इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक मामला सामने आया है. जिसमें बलात्कार आरोपी युवक ने युवती के चरित्र पर ही सवाल उठाया है. जिसके बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि किसी शख्स के डेटिंग वेबसाइट पर एक्टिव होने के आधार पर उसकी नैतिकता का आकलन नहीं किया जा सकता है. दरअसल इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि युवक और युवती की मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी. जिसके कबाड़ कर दिनों में ही दोनों के बीच शारिरिक संबंध बन गया था. वहीं पीड़िता ने युवक के ऊपर शादी वादा कर शारिरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. 

युवती ने आरोपी युवक के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग साइट के जरिए सम्पर्क में आए थे. जिसके बाद कर दिनों में ही उनकी मुलाकात हुई. इस दौरान युवक ने उससे शादी का वादा करके शारिरिक संबंध बनाया था, लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया. 

prayagraj : धनतेरस पर बिक्री का आंकड़ा पहुंचा 15 सौ करोड़, जमकर हुई खरीदारी

वहीं दूसरी तरफ आरोपी युवक ने केस दर्ज होने का बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल किया. जिसकी सुनवाई के दौरान आरोपी के वकील ने कहा कि दोनों के सम्पर्क में आने के महज चार दिन के भीतर ही शारिरिक संबंध बने. जिससे साबित होता है कि आपसी सहमति का मामला है. इसके साथ ही युवक के वकील ने कहा कि युवक ने पीड़िता से शादी का कोई वादा नहीं किया था, ऐसे में दुष्कर्म का आरोप गलत है.

अन्य खबरें