प्रयागराज पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, चार फरार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 7:08 AM IST
  • प्रयागराज पुलिस ने रोहतास बिहार के रहने वाले शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाशों ने ही प्रयागराज में आतंक मचा रखा था.
प्रयागराज पुलिस ने रोहतास बिहार के रहने वाले पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

प्रयागराज. पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. प्रयागराज पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि चार बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार बदमाश बिहार के रहने वाले हैं. दरअसल, रोहतास के इस गैंग पर प्रयागराज में खूनी-खेल खेलने और आतंक मचाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से यह गैंग प्रयागराज आते थे और लूटपाट व हत्या करने के बाद वापस बिहार निकल जाते थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस ने इस गैंग से जुड़े 6 छह लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि दो बदमाश एनकाउंटर में जख्मी है. हाल ही में प्रयागराज के एक सोनार को भी गिरफ्तार किया गया. दरअसल, उस सोनार पर आरोप है कि उसने लूट के गहने खरीदे. प्रयागराज पुलिस अब तक सात बदमाशों में पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. जबकि दो बदमाश एनकाउंटर में जख्मी होने के बाद अस्पताल में एडमिट है.

प्रयागराज: पुलिस और बदमाशों की गंगापार और यमुनापार पर मुठभेड़, शातिर अपराधी ग

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज पुलिस ने इस गैंग से संबंधित चार बदमाशों को वांछित किया है. बताते चलें कि प्रयागराज पुलिस ने एक अहम कार्रवाई के करते हुए पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि दो बदमाश अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. दरअसल, पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है वह बिहार के रोहतास के रहने वाले हैं. इस गैंग पर रोहतास के इस गैंग पर प्रयागराज में खूनी-खेल खेलने और आतंक मचाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से यह गैंग प्रयागराज आते थे और लूटपाट व हत्या करने के बाद वापस बिहार निकल जाते थे. साथ ही चोरी के गहने खरीदने के आरोप में पुलिस ने एक सोनार को भी गिरफ्तार किया है.

अन्य खबरें