संगम क्षेत्र में छिपा 25 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया तमंचा और कारतूस बरामद

Swati Gautam, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 9:25 AM IST
  • प्रतापगढ़ से फरार चल रहे 25 हजार का इनामी कमलेश कुमार पाल को पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर रविवार को संगम इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि कमलेश के ऊपर रानीगंज थाने में आबकारी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. आरोपी के पास से दो तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया गया है.
संगम क्षेत्र में छिपा 25 हजार इनामी आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया तमंचा और कारतूस बरामद. file photo

प्रयागराज. प्रतापगढ़ से फरार चल रहे 25 हजार का इनामी कमलेश कुमार पाल को पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर संगम इलाके में धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि कमलेश के ऊपर रानीगंज थाने में आबकारी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. मामले के बाद से काफी समय से आरोपी फरार चल रहा था. जल्द से जल्द आरोपी को ढूंढने के लिए पुलिस ने कमलेश पर 25 हजार इनाम भी घोषित किया हुआ था. रविवार को करेली पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से दो तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया गया है.

एसपी क्राइम सतीश चंद्र ने बताया कि प्रतापगढ़ में जो शराब कांड हुआ था उसमें काफी मात्रा में शराब बरामद की गई थी. उसमें कुछ क्रिमिनल वांटेड थे. उन्हीं में से एक का नाम कमलेश कुमार पाल सन ऑफ मणिलाल पाल भी था जो प्रयागराज में छुप के रह रहा था. मुखबिर से सूचना मिलने पर पता चला कि वहा संगम इलाके में में छुप कर बैठा है. करेली पुलिस को सूचना मिली तो क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया गया.

प्रयागराज: बोफोर्स गन और रॉकेट लांचर देखने उमड़ी युवाओं की भीड़, देखें वीडियो

प्रतापगढ़ के फतनपुर निवासी कमलेश कुमार पाल के खिलाफ रानीगंज थाने में आबकारी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था. इस केस में वह फरार चल रहा था. प्रतापगढ़ पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस की मानें तो प्रतापगढ़ से भागकर कमलेश प्रयागराज आ गया और कुछ दिनों तक संगम इलाके में शरण ली. वह परेड मैदान में रहता था. रविवार को वह अपने साथी से मिलने करेली पहुंचा था. इस बीच करेली पुलिस को सूचना मिल गई. क्राइम ब्रांच की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

अन्य खबरें