प्रयागराज में कुल्हाड़ी से वार कर दलित परिवार के चार लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 1:21 PM IST
  • प्रयागराज जिले के फाफामऊ इलाके में एक दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. दलित परिवार का गांव में रहने वाले ठाकुर परिवार से विवाद चल रहा था. इसी तर्ज पर पुलिस आरोपी ठाकुर परिवार को अपने साथ लेकर गयी है और पूछताछ कर रही है. इधर गांववालों का कहना है कि दलित परिवार ने ठाकुर परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. लेकिन इस मामले में यह पुलिस की ओर से कोई कार्यवाई नहीं की गई. घटना से इलाके में सनसनी है.
प्रयागराज में कुल्हाड़ी से वार कर दलित परिवार के चार लोगों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस (फोटो साभार- लाइव हिंदुस्तान)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. प्रयागराज जिले के फाफामऊ इलाके में एक दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय फूलचंद, 47 वर्षीय उनकी पत्नी मीनू, 17 वर्षीय उनकी बेटी सपना और 10 वर्षीय बेटा शिव को उसके ही घर में घुसकर कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर मौत के घाट उतार दिया गया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आरोपी ठाकुर परिवार को पुलिस ने दबोचा

मिली जानकारी के मुताबिक दलित परिवार का गांव में रहने वाले ठाकुर परिवार से विवाद चल रहा था. जिसे लेकर उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. लेकिन इस मामले में यह पुलिस की ओर से कोई कार्यवाई नहीं की गई. बल्कि दलित परिवार के खिलाफ ही छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर दिया गया था. जब इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं हुई तो दलित परिवार वालों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी व्यक्त किया. पर कुछ नहीं हुआ. आज यानी गुरुवार को उनके ही घर में परिवार के चारों लोगों के शव बरामद किए गए हैं. इधर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी ठाकुर परिवार को मौके से उठा लिया है और जांच में जुट गई है.

अखिलेश यादव की साइकिल पर सवार अपना दल की कृष्णा पटेल, सीटों पर जल्द होगा बंटवारा

बुधवार दोपहर के बाद से नहीं निकला था दलित परिवार

गांव वाले के मुताबिक दलित परिवार बुधवार दोपहर के बाद से घर से नहीं निकला था. गुरुवार की सुबह तक घर का गेट ना खुलने से गांव वालों को शक हुआ. जिसके बाद गांव वालों ने घर का दरवाजा मिलकर तोड़ दिया. अंदर का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि कमरे में खून से सने चार लाशें चारपाई और तख्ते पर पड़े थे. जिसके बाद गांववालों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है.

अन्य खबरें