प्रयागराज: 60 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दो बेटों पर जानलेवा हमला

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 11:45 PM IST
  • प्रयागराज में सरायनायत थाना क्षेत्र के अंतर्गत यरना कुटिया गांव में हथियारबंद बदमाशों ने 60 वर्षीय वृद्ध मिठाईलाल को गोली मारकर हत्या की. उसके दो पुत्रों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. मिठाईलाल के बेटे अरविंद की पत्नी की मौत 2019 में हुई थी. इससे मायके वालों ने परिवार के सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. अरविंद को जेल भी हुआ था.इसी के चलते दोनों परिवार के बिच तकरार चल रहे थे. बताया जा रहा है कि बेटी का मौत के बदले लेने के लिए रविवार देर रात को हमला किया.
प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराजः प्रयागराज में सरायनायत थाना क्षेत्र के अंतर्गत यरना कुटिया गांव में हथियारबंद बदमाशों ने रविवार देर रात को गोली मारकर वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी. उसके दो पुत्रों को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया.  गांव वालों ने गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल की ओर दौड़े गांव वाले को देख बदमाश फरार हो गए पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे साथ ही पुलिस में घायलों को अस्पताल भेजवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

मृतक की पहचान 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति मिठाई लाल के रूप में हुई. उसके दो पुत्रों अरविंद (37) और अभिषेक (27) को बदमाशों ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. गौरतलब है कि अरविंद की पत्नी की मौत 2019 में हुई थी. जिसके चलते अरविंद की पत्नी के मायके वालों ने अरविंद समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया था. इसके साथ ही मायके वालों ने एफआईआर दर्ज कराया था. जिससे पुलिस अरविंद को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. अरविंद ढाई महीना पूर्व जेल से छूट कर आया है. इसी को लेकर कि अरविंद के ससुराल वालों ने हमला किया. मिठाई लाल को पिटाई के बाद गोली मारकर हत्या कर दी.उसके दो बेटे को लोहे से पीटकर लहूलुहान कर दिया.

 

जनरथ बस ने बाइक सवार युवक समेत 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर एक की मौत

 

गांव वालों ने आधी रात को गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर दौड़कर मौके पर पहुंचे. गांव वालों ने हमलावर को ललकारा जिससे हमलावर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस को अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दिया है.

 

देर रात घर में घुस पिता की गोली मारकर हत्या, छोटे भाई व युवक को जमकर पीटा

 

प्रेमी ने प्रेमिका को अपनी जिंदगी से हटाने के लिए जहर देकर की हत्या,दूसरी युवती से था प्रेम प्रसंग

 

फर्जी आईपीएस बन शिक्षक को किया ब्लैकमेल, पुलिस की गिरफ्त में आया जालसाज

 

लखीमपुर खीरी में किसानों की अंतिम अरदास के मंच पर राजनेताओं को जगह नहीं: मोर्चा

 

 

 

 

अन्य खबरें