प्रयागराज: कर्नलगंज थाने के अंदर वकीलों के बीच जमकर हुई मारपीट, Video

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 7:07 AM IST
  • कर्नलगंज थाने के भीतर वकीलों के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है.मारपीट का वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक व्यक्ति की पैरवी को लेकर वकीलों के दो गुटों में कचहरी के पास विवाद हुआ था. जिसके बाद एक पक्ष कर्नलगंज थाने पहुंच गया और दूसरे पक्ष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया.
प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज. प्रयागराज में कर्नलगंज थाने के अंदर शुक्रवार की शाम अराजकता के हालात बने रहे. थाना परिसर में पुलिस की मौजूदगी में दो गुट भिड़ गए. दोनों पक्षों से दर्जनों लोग वकील की यूनिफॉर्म में थे. एक दूसरे से मारपीट करने लगे. एक युवक को पकड़कर पीटा. थाने के बाहर भी एक युवक को दौड़ाकर लात-जूते से मारा और घसीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. इस प्रकरण में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट, जानलेवा हमला और लूट की एफआईआर दर्ज कराई है. लेकिन घटनास्थल कचहरी परिसर बताया है.

विकास भवन के एक कर्मचारी के खिलाफ किसी ने शिकायत की थी. उस कर्मचारी ने अपने एक अधिवक्ता साथी से मदद मांगी. अधिवक्ता ने गुरुवार को शिकायतकर्ता को कॉल किया. फोन पर उनके बीच बहस हो गई. उसने शुक्रवार को कचहरी परिसर में देख लेने की धमकी दी. यह ऑडियो शुक्रवार को वायरल हुआ. शुक्रवार सुबह दोनों पक्ष कचहरी परिसर में मिले और उनके बीच धक्कामुक्की भी हो गई. मारपीट की नौबत आने पर वकीलों ने बीचबचाव कर मामला शांत करा दिया.

Corona ओमिक्रोन: इलाहाबाद HC की PM मोदी, चुनाव आयुक्त से अपील- टाल दिए जाएं यूपी चुनाव

शाम को लगभग चार बजे विकास भवन कर्मचारी के खिलाफ शिकायत करने वाला पक्ष कर्नलगंज थाने पहुंचा और उसने दूसरे पक्ष के खिलाफ कचहरी परिसर में मारपीट, लूटपाट और जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज करा दी. इसकी जानकारी मिलते ही दूसरा पक्ष भी वहां पहुंच गया. कुछ लोग सादे कपड़ों में थे. इस दौरान पुलिस के सामने ही उनके बीच मारपीट शुरू हो गई. एक व्यक्ति को चिहिन्त कर उसे मारने-पीटने लगे. थप्पड़ों की आवाज थाने में गूंजने लगी और पुलिस तमाशा देखती रही. किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाते हुए मारपीट, जानलेवा हमला और लूट की कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

 

अन्य खबरें