15 दिन बाद पता चला था पिता की हो गई मौत, बेटी बोली- संपत्ति हड़पने को गायब किया शव

Deepakshi Sharma, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 2:08 PM IST
  • यूपी के प्रयागराज के कीडगंज में एक युवती ने अपने पिता की मौते के बाद कोर्ट के आदेश पर एक युवती 5 लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि पिता की हत्या के बाद उसका शव गायब कर दिया गया था.
पिता की मौत के बाद युवती ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कीडगंज का ऐसा मामला सामने आया है जहां पिता की मौत के बाद कोर्ट के आदेश पर एक युवती ने 5 लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि कोरोना के वक्त संपत्ति पर कब्जा पाने के लिए उसके पिता की हत्या कर दी गई और शव को गायब कर दिया. साथ ही मकान पर भी कब्जा कर लिया. जब इस बात का विरोध किया गया तो जान से मारने की धमकी तक दी जा रही है.

दरअसल कीडगंज की निवासी सुनैना ने कोर्ट के आदेश के बाद पप्पू, उर्मिला, दीपमाला, विद्याशंकर और हरी ओम पांडेय के खिलफ साजिश रचने, हत्या करने और जान से मारने की धमकी देना आदि जैसी धाराओं के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि पैतृक आास पर लड़की के माता-पिता रहते थे. लड़की पढ़ाई करने के लिए दिल्ली चली गई. उसकी मां भी उसके साथ ही रहने लगी. लेकिन पिता अकेले रहते थे.

नरेंद्र गिरी केस में नया खुलासा, सुसाइड नोट के सिग्नेचर बैंक के साइन से हुए मैच

30 अप्रैल 2021 को उसकी मां की दिल्ली में मौत हो गई. जब इस दौरान लड़की ने अपने पिता से संपर्क साधने की कोशिश की तो उनका मोबाइल बंद आ रहा था. बाद में फिर मोहल्ले वालों से पता लगा कि उसके पिता की तो 15 दिन पहले मौत हो चुकी थी, लेकिन किसी ने भी उसे इसके बारे में जानकारी नहीं दी. पिता की मौत के बाद पड़ोसियों ने उनके मकान पर कब्जा कर लिया. कीडगंज पुलिस का ये कहना है कि कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. गवाहों और साक्ष्यों के आधार पर ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें