प्रयागराज: बदमाशों ने लूट करने के बाद मां बेटी को उतारा मौत के घाट, घायल पिता अस्पताल में भर्ती

Swati Gautam, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:10 PM IST
  • प्रयागराज के खुर्द गांव में बदमाशों ने मंगलवार की देर रात घर में घुसकर मां और बेटी पर हमला कर उनकी हत्या कर दी. वहीं पिता बजरंग पर भी हमला किया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और अस्पताल में भर्ती है. बदमाशों ने लूट की और फरार हो गए.
murderप्रयागराज: बदमाशों ने लूट करने के बाद मां बेटी को उतारा मौत के घाट, घायल पिता अस्पताल में भर्ती (file photo)

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बदमाशों ने मां और बेटी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से पूरे जिले में हड़कंप मंच गया. दरअसल मामला प्रयागराज के नैनी थाना इलाके के चेक पूरे मियां खुर्द गांव का है जहां मंगलवार देर रात बजरंग बहादुर पटेल के घर में लूट के इरादे घुस गए और बहादुर की बेटी और पत्नी हम हमला कर उनकी हत्या कर दी. बदमाशों ने बजरंग पर भी हमला किया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए. फिलहाल बजरंग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रदेश में बदमाशों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. लूट के लिए बदमाशों ने इस बाद बजरंग के घर को निशाना बनाया. बजरंग बिजली मिस्त्री है. मंगलवार देर रात चुपके के घर में घुसकर मां और बेटी की नृशंस हत्या कर दी. बजरंग की किस्मत अच्छी थी कि बदमाशों ने उन पर हमला किया तो उससे वे केवल बुरी तरह जख्मी हो गए लेकिन उनकी जान बच गई. बदमाशों ने घर के सदस्यों पर हमला करने के बाद लूटपाट की और सारा सामान उथल पुथल कर फरार हो गए.

प्रेमिका ने मिलने को बुलाया, घरवालों ने पीट-पीटकर की प्रेमी की हत्या

घटनास्थल के आस पास के पड़ोसियों ने बताया कि बजरंग की नतिनी अंशिका (6) जब सुबह गांव में पहुंची और दादा के घर गई तो अंशिका ने उन्हें उठाने की कोशिश की उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया. अंशिका ने लोगों को बताया कि दादा-दादी नहीं उठ रहे हैं तब गांव वाले पहुंचे और घटना की जानकारी हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अन्य खबरें