प्रयागराज: नकाबपोश बदमाशों ने की अस्पताल में तोड़फोड़, CCTV में घटना कैद

Anurag Gupta1, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 10:49 AM IST
  • प्रयागराज के अमन अस्पताल में दर्जनभर नाकबपोश बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. एक कर्मचारी की जमकर पिटाई की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में बदमाश अस्पताल में फायरिंग और तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.
सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर (फाइल फोटो)

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में धोबी घाट पेट्रोल पंप के सामने स्थित अमन अस्पताल में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके सनसनी फैला दी. सोमवार शाम करीब दो दर्जन नकाबपोश युवक पहुंचे अमन अस्ताल में दाखिल हुए और फायरिंग करने लगे. जिससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल में घुसे बदमाशों ने एक कर्मचारी को पीटा और जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें सोमवार को घटना के वक्त काफी मरीज वहां पर थे. बदमाशों ने जब फायरिंग की तब वहां मौजूद मरीजों और तीमारदारों में खलबली मच गई. अस्पताल के सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

वसीम रिजवी ने हिंदू धर्म स्वीकारने से पहले लिख दी अपनी वसीयत, ये बताई अपनी अंतिम इच्छा

क्या है घटनाक्रम:

सीसीटीवी में पांच बजे के करीब 14 से 15 लड़के नकाब बांधकर अमन अस्पताल में प्रवेश करते दिख रहे हैं. उसके बाद वहां बैठे मरीज व तीमारदार धीरे-धीरे बाहर की ओर निकलते दिख रहे हैं. नकाबपोश युवक अस्पताल के अंदर तक दाखिल हो जाते है और फायरिंग शुरू कर देते हैं. जिससे अंदर मौजूद और लोगों के बीच दहशत बैठ जाती है और अफरा तफरी मच जाती है. नकाबपोश युवक अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करना शुरु कर देते हैं. कुर्सियां उठाकर इधर उधर फेंकने लगते हैं. अस्पताल के एक कर्मचारी की जमकर पिटाई करते हैं. बदमाश घटना को महज कुछ ही मिनट में अंजाम देते हैं. बदमाश चिखते चिल्लाते अंदर घुसते नजर आए और कुछ मिनट में तोड़फोड़ मचा कर बाहर आते नजर आ रहे हैं.

प्रथम दृष्टया में मामला अस्पताल मालिक या अस्पताल कर्मचारी से आपसी रंजिश का लग रहा है क्योंकि परिसर में घुसे बदमाश सिर्फ तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. अमन अस्पताल के मालिक का किसी से विवाद या कुछ दिनों के भीतर अमन अस्पताल के कर्मचारियों का किसी से विवाद हुआ हो. सभी पहलुओं की जांच कर पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी.

अन्य खबरें