प्रयागराज : होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला शव, पत्नी का आरोप पति की हुई हत्या मगर PM रिपोर्ट..

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Fri, 10th Dec 2021, 7:38 AM IST
  • प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में गुरुवार सुबह एक होटल के कमरे में फंदे से लटका शव मिला है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शख्स की पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत की पुष्टि हुई है.
प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज. प्रयागराज के सिविल लाइंस थाना में गुरुवार सुबह बस स्टैंड के पास संचालित एक होटल के कमरे में फंदे से लटका एक शख्स का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शख्स के परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि शख्स की फंदे पर झूलने की वजह से मौत हुई है. मृतक शख्स का नाम संजय सरोज बताया जा रहा है और वह कैंट थाना क्षेत्र के ओम नगर, राजापुर का रहने वाला था. फांसी से मौत की पुष्टि के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 42 वर्षीय संजय सरोज महात्मा गांधी रोड, सिविल लाइंस इलाके के अनन्या भोजनालय में वेटर का काम करता था. उसका शव होटल के कमरे में बिजली के तार से बने फांसी के फंदे पर लटका मिला.  इस घटना से पहले उनके ऊपर मोबाइल चोरी का इल्जाम लगा था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने ग्लानिवश यह आत्मघाती कदम उठाया. शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत की पुष्टि हुई है.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे छात्र, कई की तबीयत बिगड़ी

संजय सरोज का शव मिलने के बाद परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं. उनकी पत्नी रीता सरोज का कहना है कि उनके पति खुद से सुसाइड नहीं कर सकते हैं. उनका आरोप है कि उनकी हत्या की गई है. हत्या को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उनकी पत्नी ने कहा है कि मैं उनके साथ लंबे समय से रह रही हूं. वह चोरी कभी भी नहीं किया करते थे. हां वो शराब जरूर पीते थे मगर किसी और का सामान चुरा लें ऐसी आदतें उनकी नहीं थी. मृतक की पत्नी रीता ने बताया कि उन्हें अपने नजदीकी लोगों से खबर मिली की उनके पति की तबीयत बहुत खराब है.

अन्य खबरें