प्रयागराज: घरवाली-बाहरवाली के बाद भी तीसरी महिला के साथ होमगार्ड ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 1:08 PM IST
  • प्रयागराज में एक होमगार्ड ने महिला के कमरे में घुसकर उसके साथ छेड़खानी किया. वहीं जब महिला ने 112 नंबर पर कॉल किया तो मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन बिना कोई कार्रवाई किए ही चली गई. जिसके बाद महिला ने पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत की फिर जाकर होमगार्ड के ऊपर मुकदमा दर्ज हुआ. वहीं होमगार्ड की दो बीवियां भी है.
प्रयागराज: घरवाली-बाहरवाली के बाद भी तीसरी महिला के साथ होमगार्ड ने की छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज

प्रयागराज. प्रयागराज में एक होमगार्ड ने घरवाली और बाहरवाली होने के बावजूद तीसरी महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसमें होमगार्ड महिला के कमरे में घुसा और उसके साथ छेड़खानी किया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो होमगार्ड ने उसके साथ मारपीट भी किया. इतना ही नहीं महिला ने जब इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन होमगार्ड को देखकर वापस चली गई. पीड़िता महिला ने जब इसकी शिकायत उच्च पुलिस अधिकारियों से किया तब जाकर होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. 

जानकारी के अनुसार यह मामला करेली का है. जहां पर होमगार्ड अपनी पत्नी के साथ ऐनुद्दीनपुर मे रहता है. इतना ही नहीं उसने दूसरी महिला से भी निकाह कर रखा है. जिसको होमगार्ड ने नयापुरवा में किराए पर रखा है. जहां पर वह अक्सर जाया करता है. उसी मकान में रहने वाली महिला का आरोप है कि होमगार्ड ने उनके साथ कई बार आपत्तिजनक हरकत करने की कोशिश की, उन्होंने विरोध जताया. 

पाकिस्तान से आए हिंदू परिवारों को CM योगी ने इस शहर में दी शरण

इसके साथ ही पुलिस ने आगे बताया कि महिला ने होमगार्ड पर आरोप लगाया है कि जब वह होमगार्ड का विरोध करती तो वह उसके साथ गाली गलौज करने लगता. साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि 14 अक्टूबर की शाम को होमगार्ड महिला के कमरे में घुस आया. जिसके बाद वह उनके साथ बत्तमीजी करने लगा. महिला ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट किया. जिसपर महिला ने शोर मचाया तो लोग एकत्रित हो गए. साथ 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया गया तो वह भी आई, लेकिन उन्होंने होमगार्ड के ऊपर कोई कार्रवाई किए बिना ही चली गई.

अन्य खबरें