Prayagraj Magh Mela: माघ मेला में मास्क न लगाने पर 6 पुलिसकर्मियों का कटा चालान, Video

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 8:23 AM IST
  • माघ मेला एसपी डॉ. राजीव नारायण मिश्र ने बुधवार को मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. एसपी को ड्यूटी पॉइंट पर लगे छह पुलिसकर्मी बिना मास्क लगाए मिले. उनको हिदायत देने के साथ ही मास्क न लगाने पर जुर्माना वसूल किया गया. माघ मेला एसपी ने कहा कि पूरे इलाके में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है. बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को भी जागरूक किया जा रहा है.
प्रयागराज में मास्क नहीं लगाने पर छह पुलिसकर्मियों का चालान

प्रयागराज.उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में हर दिन हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में संगम नगरी प्रयागराज में लगने वाले माघ मेले  पर भी कोरोना का साया पड़ गया है. बुधवार को माघ मेला एसपी राजीव नारायण मिश्र ने मास्क न लगाने वालों के खिलाफ गहन चेकिंग अभियान चलाया. एसपी ने खुद ही पुलिसकर्मियों की चेकिंग की.ड्यूटी पॉइंट पर लगे ऐसे छह पुलिसकर्मी मिले जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था. उनको हिदायत देने के साथ ही मास्क न लगाने पर उनसे जुर्माना भी वसूल किया गया.

माघ मेला एसपी ने बताया कि पूरे इलाके में कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है. बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को भी जागरूक किया जा रहा है. 14 जनवरी मकरसंक्रांति से माघ मेला की शुरुआत हो रही है, जो कि पूरे एक महीने तक चलेगा. माघ मेला क्षेत्र में भी कोरोना पांव पसार चुका है. यहां ड्यूटी करने वाले कई पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. इससे मेला क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

प्रयागराज: माघ मेले में ड्यूटी करने आए 38 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, जिलेभर में मिले 379 केस

पुलिस की पाठशाला में भी बाहर से ड्यूटी पर आए पुलिसकर्मियों को कोविड से खुद को बचाने और गाइडलाइन का पालन कराने के लिए निर्देशित किया गया है. एसपी की चेकिंग के बाद से माघ मेला थाने की पुलिस भी हरकत में आई और लोगों को जागरूक करती नजर दिखी.

 

अन्य खबरें