UP पुलिस का खुलासा- आई हेट यू पढ़कर की आरोपी ने दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या

Sumit Rajak, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 8:40 AM IST
  • फाफामऊ के गोहरी गांव में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक परिवार के पड़ोसी युवक पवन सरोज को हत्या और रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि युवक मृतक किशोरी को परेशान करता था. आखिर मैसेज में उसे आई लव यू लिखकर भेजा था. इसके जवाब में बिटिया ने आई हेट यू लिखा था. पुलिस का कहना है कि विवेचना में सहयोग न करने पर कार्रवाई की गई है. उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन शामिल है.
दलित बिटिया को आईलवयू का मैसेज करने वाला युवक गिरफ्तार

प्रयागराज. फाफामऊ के गोहरी गांव में दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक परिवार के पड़ोसी युवक पवन सरोज को उठा लिया है. पुलिस का दावा है कि युवक मृतक किशोरी को परेशान करता था. मोबाइल चैट से मिले सुबूतों के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस को आशंका है कि इसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. वारदात से पहले किशोरी ने आरोपी को आई हेट यू का मैसेज भी किया था.

दलित बिटिया को मैसेज करके परेशान करने और आईलवयू का जवाब आई हेट यू देने पर पवन सरोज नाम के युवक को हत्या और रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है.पुलिस का कहना है कि विवेचना में सहयोग न करने पर कार्रवाई की गई है. उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि इस हत्याकांड में और कौन-कौन शामिल है. इसका डीएनए परीक्षण कराया जा रहा है. मोबाइल को विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है . एक तरफा प्यार में वारदात को अंजाम देने का पुलिस ने दावा किया है.

मायावती बोलीं- UP सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाती है दलित परिवार की हत्या

जिस दलित बिटिया की रेप के बाद हत्या की गई थी. उसके मोबाइल की पड़ताल से कई राज खुले रहे हैं. पुलिस को मोबाइल से ही पता चला है कि उसके मां-बाप और भाई की 21 नंवबर की रात में ही हत्या की गई थी. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि लड़की के मोबाइल में कॉल रिकार्डिंग थी. लड़की ज्यादातर व्हाट्सएप कॉल करती थी. मोबाइल और चैट करने के बाद उसे मिटा देती थी. आखिर मैसेज में सामने वाले ने उसे आई लव यू लिखकर भेजा था. इसके जवाब में बिटिया ने आई हेट यू लिखा था.मोबाइल में मिले कॉल रिकार्डिंग और कॉल डिटेल की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है. आखिर में वह किसी युवक से चैट कर रही थी. उस संदिग्ध को पुलिस ट्रेस कर रही है.

प्रयागराज: दलित परिवार मर्डर केस, पोस्टमार्टम में खुलासा- मां और बेटी के साथ हुआ था रेप

बता दें कि फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी. मृतकों में फूलचंद (50), उसकी पत्नी मीनू (45), बेटा शिव (10) और 17 वर्षीय बेटी शामिल थी. सभी के खून से लथपथ शव सुबह घर के भीतर पड़े मिले थे. धारदार हथियार से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतारा गया था.

अन्य खबरें