अतीक अहमद के बेटे अली पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम किया घोषित, 5 करोड़ की रंगदारी का आरोप

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 9:58 AM IST
  • सपा के पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे अली अतीक अहमद समेत सात पर करेली पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रयागराज के करेली थाने में प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने पर माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर मुकदमा दर्ज हुआ है.
अली अतीक अहमद, फोटो क्रेडिट (फेसबुक)

प्रयागराज. पूर्व सपा सांसद और माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अतीक अहमद के खिलाफ प्रयागराज के करेली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अतीक अहमद पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने अतीक गैंग के 6 अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. इन लोगों पर प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है. प्रयागराज के करेली थाने में 21 दिसंबर को दर्ज मुकदमे के बाद से ही अतीक अहमद का छोटा बेटा अली फरार चल रहा है. इस मामले में करेली पुलिस ने बताया कि अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद अली, चकिया का मोहम्मद असद, मोहम्मद आरिफ, धूमनगंज का संजय सिंह, कसारी मसारी का फुल्लू, खुल्दाबाद का अमन और मालवीय नगर के इमरान पर 25-25 हजार का इनाम घोषित हुआ है.

इसके साथ ही प्रयागराज पुलिस ने प्रेस नोट जारी करके मीडिया को बताया कि अगर यह आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे जाते हैं तो घोषित पुरस्कार की धनराशि मुठभेड़ करने वाली टीम को प्रदान की जाएगी. प्रयागराज पुलिस ने इन लोगों पर आपरेशन शिकंजा के तहत इनाम घोषित किया है. करेली थाने में इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के अनुसार प्रयागराज के करेली के जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर कब्जा किया है. 

अतीक अहमद ने क्यों छोड़ा अपना गढ़? पत्नी ने बताई इलाहाबाद पश्चिम से नामांकन न करने की वजह

पुलिस को दी गई गई शिकायत में जीशान ने कहा कि उससे अतीक अहमद ने फोन कहा कि वह अपनी जमीन उसकी पत्नी शाहिस्ता के नाम कर दे. इसके साथ ही उसने जमीन नाम न करने की बात कही तो उससे 5 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी गई.इसके साथ ही जीशान का आरोप है कि उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की गई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अली के कुछ साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि अली सहित उसके कुछ साथी अभी भी फरार चल रहे हैं.

अन्य खबरें