प्रयागराज में डांस को लेकर विवाद, बर्थडे पार्टी में चली गोली, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 12:40 PM IST
  • प्रयागराज में 1 जनवरी की रात को बर्थडे पार्टी में नाचने पर कुछ लोगों में विवाद हो गया. इस विवाद में एक 20 साल के लड़के ने गोली चला दी. गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हुआ है जिससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.
प्रयागराज में बर्थडे पार्टी में डांस विवाद होने पर चल गई गोली. ( सांकेतिक फोटो)

प्रयागराज. यूपी के प्रयागराज में शनिवार को बर्थ डे पार्टी में विवाद के गोली चल गई, जो एक व्यक्ति को लग गई. आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी से पता चला है कि जन्मदिन पार्टी में डांस को लेकर कुछ लोगों को झगड़ा हो गया था. इसी दौरान एक व्यक्ति ने गोली चला दी. पुलिस पकड़ने के आरोपी से पूछताछ कर रही है.

शनिवार को कर्नलगंज थाना अंतर्गत सादियाबाद क्षेत्र में रहने वाले शशि की पत्नी का जन्मदिन था. बर्थडे के मौके पर परिजन सहित दोस्त रिश्तेदार भी आए थे. पार्टी में रिश्तेदार में डांस को लेकर कुछ विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर ननका भारतीय पुत्र बसंत ने गोली चला दी, जो 20 वर्षीय रोहित भारतीय पुत्र स्‍वर्गीय प्रकाश भारतीय के सिर में जा लगी. गोली लगने के बाद पार्टी में अफरा तफरी मच गई. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गोली चलाने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

प्रयागराज: कीडगंज हत्या मामले में सिपाही निलंबित, लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि पीडि़त परिजन की शिकायत पर नामजद ननका को हिरासत में ले लिया. पुलिस का कहना है कि दोनों ही परिवारों में पहले से कोई आपसी विवाद नहीं था. प्राथमिक जांच में लग रहा है कि घटना अचानक से हुई. फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

अन्य खबरें