प्रयागराजः स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, तीन युवतियां और एक युवक हिरासत में

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 1:23 PM IST
  • प्रयागराज में स्थित सिविल लाइंस में ताशकंद मार्ग के पास शनिवार शाम को पुलिस ने स्पा सेंटरों पर छापेमारी की. यहां पर एक स्पा सेंटर पर वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस सेंटर से तीन युवतियों के अलावा एक युवक को गिरफ्तार किया.
Prayagraj sex Racket case (File Photo)

 प्रयागराज. प्रयागराज में स्थित सिविल लाइंस में ताशकंद मार्ग के पास शनिवार शाम को पुलिस ने स्पा सेंटरों पर छापेमारी की. इनमें से यहां पर एक स्पा सेंटर पर वेश्यावृत्ति का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस सेंटर से तीन युवतियों के अलावा एक युवक को गिरफ्तार किया. इस दौरान मौके से 30 हजार नगदी भी बरामद हुई. पुलिस तीनों युवतियों के साथ मैनेजर को भी हिरासत में लेकर थाने ले गई.जहां उन सभी से  घंटों पूछताछ चलती रही. जबकी, फिलहाल देर रात तक कोई लिखापढ़ी नहीं हुई थी. 

 प्रयागराज में स्थित सिविल लाइंस में जेके पैलेस होटल के पास एक स्पा सेंटर चलता है.जहां  स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलते ही शनिवार शाम  को सीओ सिविल लाइंस के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा. इसमें मध्य प्रदेश की तीन युवतियां सहित बिहार निवासी एक युवक मिला. मैनेजर  से पूछताछ की गई तो ने युवतियों को कर्मचारी और युवक को ग्राहक बताया. जबकि वह स्पा सेंटर से संबंधित लाइसेंस नहीं दिखा पाया. इसके बाद चारों को थाने ले गया.बताया जा रहा कि मौके से भारी मात्रा में नगदी भी मिली.जिसमें से  500 के 54 नोट, 200 के 14 और 50 के पांच नोट  कुल मिलाकर  30 हजार रुपये बरामद हुए.  पुलिस ने फोन पर मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि वह लखनऊ में है. स्पा का लाइसेंस पुलिस के सामने पेश नहीं किया गया था. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि युवतियों को वन स्टॉप सेंटर भेजवा दिया गया है. मैनेजर सहित दो लोगों से पूछताछ की जा रही है.

UPPCL Recruitment: यूपी में बिजली विभाग में AE और JE के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पुलिस ने से भले ही स्पा सेंटर में छापेमारी किया. लेकिन  मौजूद लोगों को हिरासत में ले लिया गया. साथ ही कार्रवाई को लेकर पशोपेश की स्थिति रही. लेकिन स्पा सेंटर से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. बरामद नगदी के बारे में पुछा गया तो मैनेजर का कहना है कि वह ग्राहकों की ओर से दिए गए पैसे हैं. साथ ही युवतियों को कर्मचारी बताया गया और उनकी ओर से भी किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई. सवाल उठा कि क्या पुलिस ने गलत सूचना पर छापेमारी की? 

 प्रयागराज पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल लाइंस में ताशकंद मार्ग के पास स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है.जिसके बाद भारी संख्या में फोर्स के साथ पुलिस स्पा सेंटर पर पहुंची तो इलाके में भी हड़कंप मच गया.पुलिस ने मालिक को फोन मिलाया गया तो वह लखनऊ में मिला. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस दौरान गिरफ्तार की गई युवतियों ने कर्मचारी बताया गया है. सभी लड़कियों को महिला थाना भेज दिया गया है.

 

अन्य खबरें