प्रयागराज से दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट 28 मार्च से होगी शुरू, देखें शेड्यूल

Komal Sultaniya, Last updated: Tue, 8th Mar 2022, 4:43 PM IST
  • संगम नगरी प्रयागराज से देश की राजधानी दिल्ली जाना हो या आना हो, अब यात्रा में समस्या नहीं होगी, ना ही समय को लेकर जद्दोजहद करनी होगी. राजधानी दिल्ली के लिए अब प्रयागराज से दिन में भी फ्लाइट उपलब्ध होगी. एलाइंस एयर यह सुविधा सोमवार 28 मार्च से देने जा रहा है.
प्रयागराज से दिल्ली के लिए एक और फ्लाइट 28 मार्च से होगी शुरू, देखें शेड्यूल

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज से देश की राजधानी sदिल्ली जाना हो या आना हो, अब यात्रा में समस्या नहीं होगी, ना ही समय को लेकर जद्दोजहद करनी होगी. राजधानी दिल्ली के लिए अब प्रयागराज से दिन में भी फ्लाइट उपलब्ध होगी. एलाइंस एयर यह सुविधा सोमवार 28 मार्च से देने जा रहा है. अभी यह सुविधा एलाइंस एयर द्वारा सप्ताह में तीन दिन ही दी जाएगी. शेष चार दिन दिल्ली फ्लाइट की रवानगी प्रयागराज से शाम को ही होगी.

एलाइंस एयर द्वारा जारी किए गए शेड्यूल के हिसाब से प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को प्रयागराज एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए दिन में 12.05 बजे उपलब्ध होगी जो 1.40 बजे वहां पहुंच जाएगी. वर्तमान में एलाइंस एयर की दिल्ली सेवा सप्ताह में चार दिन रविवार, मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को ही उपलब्ध है. फिलहाल 28 मार्च से यह सेवा हर रोज उपलब्ध हो जाएगी, लेकिन सप्ताह में तीन दिन दिल्ली के लिए दोपहर 12.05 बजे एवं शेष दिन यह विमान शाम 4.05 बजे ही यहां से उड़ान भरेगा. जबकि दिल्ली से इसकी रवानगी का समय हर रोज सुबह 9.50 बजे रहेगा जो यहां 11.35 बजे पहुंच जाएगा.

हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी: ट्रेन से भी सस्ता फ्लाइट का किराया, देखें नए रेट

बता दें कि निजी विमानन कंपनी इंडिगो द्वारा भी प्रयागराज से दिल्ली उड़ान हर रोज संचालित है. अब एलाइंस की भी नियमित उड़ान से प्रयागराज वासियों को दिल्ली के लिए हर रोज दो विमान उपलब्ध हो जाएंगे.

अन्य खबरें