प्रयागराजः ईंट से कूंच कर बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस ने गांव से किया गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 10:28 AM IST
प्रयागराज के होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुन्दपुर में बेटे ने शनिवार की रात को राम कुमार सरोज को ईंट से कुचल कर हत्या कर दी. मामले की जानकारी होने पर रविवार का सुबह पुलिस मौके पर पहुँची. मृतक की बेटी के कहने पर पुलिस ने आरोपी मृतक के बेटे को गाँव से गिरफ्तार कर लिया है.
बेटे ने की पिता की ईंट से कुचल कर हत्या, प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज। प्रयागराज के होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुन्दपुर में बेटे ने शनिवार की रात को राम कुमार सरोज को ईंट से कुचल कर हत्या कर दी. हत्या के बाद हत्यारा बेटा पिता के लाश पर चादर डाल कर घर से बाहर निकल गया. मामले की जानकारी होने पर रविवार का सुबह पुलिस मौके पर पहुँची. मृतक की बेटी के कहने पर पुलिस ने आरोपी मृतक के बेटे को गाँव से गिरफ्तार कर लिया है.

 

रात में सो रहा था राम गुलाम

प्रतापगढ़ सीमा से सटे मुकुन्दपुर में मृतक राम कुमार सरोज जिनकी उम्र 60 साल थी शनिवार की रात घर के बरामदे में सो रहें थे. सोने के दौरान उनका बेटा राजेश सरोज शराब पी कर घर आ गया. इसके बाद राजेश ने अपने पिता राम कुमार को ईंट से बार- बार हमला करता रहा. उसने हमला तब तक जारी रखा जब तक उसके पिता की मौत नहीं हो गई. इस घटना की जानकारी हलागढ़ थाने को दी गई. मामले की जानकारी के बाद होलागढ़ थाने के थानाअध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे. 

Cyber Crime: प्रयागराज में इंस्टाग्राम पर छात्रा को बदनाम करने की कोशिश

 

बहन ने बताया भाई है हत्यारा

मृतक राम कुमार सरोज की बेटी कंचन देवी ने पूछ- ताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसका भाई राजेश नशा का आदी है. उन्होंने बताया कि बहुत समझाने के बाद भी उस पर कोई असर नहीं होता है. उन्होंने बताया कि रात में सोते समय राजेश ने पिता राम कुमार की ईंट से सर पर बार- बार वार कर के जान से मार दिया. 

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए ऑफलाइन से ज्यादा तय किए गए ऑनलाइन केंद्र

अन्य खबरें