प्रयागराज में सिक्योरिटी गार्ड ने लाइसेंसी बंदूक से भतीजे का किया मर्डर, एक शख्स घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 6:29 AM IST
  • प्रयागराज के करछना में लाइसेंसी बंदूक से सिक्योरिटी गार्ड अपने एक भतीजे की हत्या कर दी. वहीं एक शख्स गोली लगने से घायल हो गया है. सूचना मिलने पर पहुंची करछना पुलिस ने आरोपी शख्स को धान के खेत से गिरफ्तार कर लिया है.
लाइसेंसी बंदूक से हत्या करने वाले आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रयागराज. सिक्योरिटी गार्ड द्वारा लाइसेंसी बंदूक से अपने भतीजे का मर्डर करने का मामला सामने आया है. मामला प्रयागराज के करछाना का है. बताया जा रहा है कि लाइसेंसी बंदूक से जहां एक शख्स की मौत हो गई, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को अस्पाताल में एडमिट कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, फायरिंग में मरने वाला शख्स रिश्ते में आरोपी का भतीजा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का नाम नीलू है. आरोपी नीलू के पास लाइसेंसी बंदूक थी. उसने एक के बाद एक चार फायर किए. इस फायरिंग में जहां उसके एक भतीजे की मौत हो गई, वहीं दूसरा बुरी तरह घायल हो गया. घायल शख्स को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिक्योरिटी गार्ड वारदात को अंजाम देने के बाद भाग गया. घटनास्थल से भागने के बाद वह धान के एक खेत में छिप गया. जिसके बाद इस बात की सूचना करछना पुलिस को मिल गई.

प्रयागराज: बोफोर्स गन और रॉकेट लांचर देखने उमड़ी युवाओं की भीड़, देखें वीडियो

सूचना मिलने के बाद करछना पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची करछना पुलिस ने धान के खेत को चारों तरफ से घेर लिया. इस दरम्यान सिपाही और दरोगा उसकी गिरफ्तारी के लिए असलहा के साथ सतर्क थे. वहां पहुंचने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. दरअसल, पुलिस को इस बात का डर था कि आरोपी शख्स नीलू कहीं उस पर गोली नहीं चला दें. इसलिए पुलिसकर्मियों ने वहां चिल्लाना शुरू किया कि तुम चारों तरफ से घिर गए हो. इस दरम्यान पुलिस कहने लगे कि तुम चारों तरफ से घिर गए हो सरेंडर कर दो. साथ ही कोई गलती करोगे तो मार दिए जाओगे. बताते चलें कि प्रयागराज के करछाना में सिक्योरिटी गार्ड द्वारा लाइसेंसी बंदूक से अपने भतीजे का मर्डर करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लाइसेंसी बंदूक से जहां एक शख्स की मौत हो गई, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शख्स को अस्पाताल में एडमिट कराया गया है.

अन्य खबरें