स्पा सेंटर छापेमारी: नहीं मिले सेक्स रैकेट के सबूत, अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 10:47 AM IST
  • प्रयागराज पुलिस ने शनिवार को छापेमारी किया था. जहां से पुलिस ने मौके से पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया था. वहीं पुलिस को स्पा सेंटर से देह व्यापर के कोई सबूत नहीं मिलने पर सभी को थाने पर से ही मुचलके पर छोड़ दिया गया. साथ ही सभी के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज किया है.
स्पा सेंटर छापेमारी: नहीं मिले देह व्यापर के सबूत, अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज (file photo)

प्रयागराज. प्रयागराज के सिविल लाइन्स के ताशकंद मार्ग पर स्थित स्पा सेंटर पर पुलिस ने शनिवार को छापा मारा था. जहां पर से पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया. जिन्हे पकड़कर पुलिस थाने भी ले गई, लेकिन स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलने के कोई सबूत नहीं मिलने पर सभी को थाने से ही मुचलके पर छोड़ दिया गया. हालांकि पांचो के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं अभी तक स्पा सेंटर से संबधित कोई भी दस्तावेत या लाइसेंस पुलिस को नहीं दिखाया गया है.

प्रयागराज पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान मौके से एक कंडोम का पैकेट और नगदी बरामद हुई है. वहीं इसके अलावा अन्य कोई आपत्तिजनक सामान स्पा सेंटर से नहीं मिला. वहीं स्पा सेंट्रर पर छापेमारी के दौरान वहां का मैनेजर कामिल हसन के अलावा तीन युवतियों को पकड़ा था. जिस समय स्पा सेंटर पर रेड मरी गई उस दौरान युवतियां मसाज करती हुई पाई गई, लेकिन कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

प्रयागराजः स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट, तीन युवतियां और एक युवक हिरासत में

इसके साथ ही पुलिस ने आगे बताया कि छापेमारी में पकड़े गए लोगों को थाने लाया गया. जहां पर सभी से देर रात तक पूछताछ किया गया. वहीं युवतियों ने पूछताछ में खुद को स्पा सेंटर का कर्मचारी बताया. वहीं दूसरी तरफ बिहार के रहने वाले स्पा सेंटर के मालिक को पुलिस को पुलिस ने फोन किया तो उसकी पत्नी ने उठाया. जिसने बताया कि पति शादी समारोह में गए है. पुलिस का कहना है अभी तक स्पा सेंटर का कोई भी लाइसेंस नहीं दिखाया गया है. 

अन्य खबरें