प्रयागराज-मिर्जापुर हाईवे पर टायर बदल रहे ट्रक ड्राइवर को डंपर ने मारी टक्कर, मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 2:55 PM IST
  • प्रयागराज-मिर्जापुर मुख्य मार्ग पर ट्रक का टायर बदल रहे चालक को डंपर ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त अमिलिया निवासी अमरजीत के तौर पर हुई है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

प्रयागराज. मेजा थाना क्षेत्र में मिर्जापुर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार शख्स ट्रक का टायर बदलते वक्त डंपर की चपेट में आ गया. हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य शख्स के घायल होने की खबर है. घटना शुक्रवार देर रात की है. रास्ते से आने-जाने वाले लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बहरहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.

वहीं, हादसे के बाद से डंपर चालक फरार है. मृतक की शिनाख्त 35 वर्षीय अमरजीत के तौर पर हुई है. वह मेजा थाना क्षेत्र के अमिलिया का रहने वाला था. शुक्रवार की रात करीब 11 बजे कहीं से सामान उतारकर वापस लौट रहा था. लेकिन इस दौरान प्रयागराज-मिर्जापुर मुख्य मार्ग पर ट्रक का टायर पंक्‍चर हो गया. टायर पंक्चर होने के बाद अमरजीत ट्रक किनारे खड़ा करके अपने एक सहयोगी के साथ टायर बदलने लगा.

UPPSC PCS Admit Card 2021: यूपीपीएससी पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे डाउनलोड करें

मिली जानकारी के मुताबिक, टायर बदलने के दौरान प्रयागराज की ओर से तेज स्‍पीड में आ रहे डंपर ने अमरजीत को टक्कर मार दिया. इस टक्कर में अमरजीत को गंभीर चोट लगी और मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस दौरान अमरजीत के साथ टायर बदल रहा उसका साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमरजीत के परिवार वालों को सूचना देने के बाद जख्‍मी को अस्‍पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलने के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

अन्य खबरें