BJP नेता का विवादित बयान, कहा- दंगा, फसाद करो या लात-जूता, हर हाल में अपने प्रत्याशी को जिताओ

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 8:57 AM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव के बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रयागराज का बाताया जा रहा है जिसमें पूर्व विधायक और बीजेपी नेता रामसेवक पटेल ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि चुनाव जीतने के लिए दंगा-फसाद, लात जूता सब करो, हिंसा और पैसा-शराब बांटों लेकिन चुनाव जीतना है.
बीजेपी नेता रामसेवक पटेल का वायरल वीडियो

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए दो चरणों में मतदान हो चुका है. इसी बीच प्रयागराज से एक बीजेपी नेता का बदजुबानी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व विधायक रामसेवक पटेल एक जनसभा में अपने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के बीच कह रहे हैं कि चुनाव जीतने के लिए दंगा-फसाद, लात जूता सब करो, हिंसा और पैसा-शराब बांटों लेकिन चुनाव जीतना है. समाजवादी पार्टी से बगावत कर बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व विधायक रामसेवक पटेल का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी पूर्व विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मेजा विधानसभा का बताया जा रहा है. जहां एक मंच पर बैठकर बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करते हुए कह रहे हैं कि चुनाव हर हाल में जीतना है. एक-एक बूथ को जीतने के लिए जो भी करना पड़ेगा, वह आप सबको करना होगा. जीत हासिल करने के लिए चाहे दंगा-फसाद हो या लात-जूता, पैसा-कौड़ी या शराब बांटना हो या फिर ताकत दिखाना होगा, सब कुछ करना पड़ेगा.

हिजाब विवाद पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- जो लोग अपने घरों में सुरक्षित नहीं वो पहनें हिजाब

इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि सपा छोड़ बीजेपी में आने वाले पूर्व विधायक रामसेवक पटेल एक जनसभा के बीजेपी उम्मीदवार नीलम करवरिया के जन समर्थन में मांडा के ही नरवर चौकठा गांव एक जनसभा कर रहे थे. इस दौरान ही उन्होंने लोगों के मंच से भड़काने का काम किया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए पूर्व विधायक और करीब 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

 

 

अन्य खबरें