बीजेपी नेता बोले- चुनाव जीतने के लिए दंगा-फसाद करो, पैसा-शराब बांटो, VIDEO वायरल

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 10:34 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के बीच प्रयागराज जिले में बीजेपी नेता और पूर्व विधायक रामसेवक पटेल के भड़काऊ भाषण का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वे बीजेपी कार्यकर्ताओं से चुनाव जीतने के लिए दंगा-फसाद करने और पैसे एवं शराब बांटने के लिए उकसा रहे हैं.
बीजेपी नेता रामसेवक पटेल का भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी नेता और पूर्व विधायक रामसेवक पटेल का विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है. प्रयागराज में पटेल बीजेपी कार्यकर्ता एवं अपने समर्थकों से चुनाव प्रचार के दौरान दंगा-फसाद, मारपीट-हिंसा और पैसे-शराब बांटने के लिए उकसाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रयागराज पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है. मांडा पुलिस थाने में रामसेवक पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

रामसेवक पटेल समाजवादी पार्टी से विधायक रह चुके हैं. इस चुनाव में सपा ने उनका टिकट काट दिया. इसके बाद वे सपा छोड़कर इसी महीने बीजेपी में शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो दो-तीन दिन पहले का है. बताया जा रहा है कि मांडा के लक्षन चौकठा गांव में रामसेवक पटेल मेजा से बीजेपी प्रत्याशी नीलम करवरिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. उसी दौरान उनके बोल बिगड़ गए.

मुख्तार अंसारी को 11 साल बाद कोर्ट ने दी जमानत, जेल से रिहाई पर संशय

वायरल वीडियो में पटेल कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि बूथ को जिताने में जो कुछ करना पड़े वो करें. दंगा-फसाद, लात-जूता, पैसा-कोड़ी, दारू-गांजा जो इस्तेमाल करने पड़े वो करें. ये वीडियो बीते दो दिन से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रयागराज पुलिस ने इसपर संज्ञान लिया है. मांडा थाने में रामसेवक और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें