प्रयागराज में अखिलेश बोले- बाबा जी गर्मी निकालने की बात करते हैं, सपा नौकरी की

Ankul Kaushik, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 1:37 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के बीच आज 22 फरवरी को प्रयागराज का दौरा किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि बाबा जी गर्मी निकालने की बात करते हैं. सपा नौकरी निकालने की बात कर रही है.
अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (सपा ट्विटर)

प्रयागराज. समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज 22 फरवरी को प्रयागराज में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश ने यूपी की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साधी. प्रयागराज में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि बाबा जी गर्मी निकालने की बात करते हैं और सपा नौकरी निकालने की बात कर रही है. अखिलेश ने कहा- हमारे बाबा की भाषा सुनी आपने, ये कुंभ की धरती है यहां दुनिया भर के साधु-संत आते हैं और हमारे बाबा कह रहे है कि हम गर्मी निकाल देंगे.

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि झूठ बोलने वाले बीजेपी के लोग आज फिर आपके बीच वोट मांगने आए हैं. लेकिन जनता का सपा के प्रति समर्थन बता रहा है कि भाजपा को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे. सपा अध्यक्ष ने कहा कि 100 नंबर जो 112 हो गई, उसका भाजपा ने कबाड़ा कर दिया. सपा सरकार बनने पर 100 नंबर की गाड़ियों को दोगुना करेंगे. 69000 शिक्षक भर्ती में जो घोटाला हुआ है. उसमें न्याय देने का काम किया जाएगा और महिला शिक्षकों को उनके गृह जनपद में ही पोस्टिंग देंगे. महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण देने का काम करेंगे.

लखनऊ में बोले अखिलेश यादव- मेट्रो हमने बनवाई, बाबाजी उद्घाटन कर गए

इसके साथ ही अखिलेश ने प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को भाजपा ने बर्बाद कर दिया है. सरकारी विभागों में 11 लाख पद रिक्त हैं और सपा सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों को भरने का काम करेंगे. ट्राइबल लोगों को सामाजिक और आर्थिक लाभ देंगे, वहीं उनको समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे. जितना समर्थन मुझे यहां मिलता दिखाई दे रहा है मैं यह कह सकता हूं कि 22 में समाजवादी पार्टी की सरकार आ रही है.

 

अन्य खबरें