अमित शाह का प्रयागराज दौरा रद्द, अब केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ के हवाले रोड शो

Somya Sri, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 11:43 AM IST
  • आगामी यूपी विधानसभा को लेकर 24 दिसंबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के प्रयाजराज आने वाले थे. इस दौरान वे बीजपी द्वारा आयोजित जन विश्वास यात्रा व रोड शो कार्यक्रम का हिस्सा बनते. हालांकि खबर है कि अब इस प्रस्तावित कार्यक्रम में अमित शाह मौजूद नहीं रहेंगे. उनकी जगह केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय प्रयाजराज आ रहे हैं.
गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

प्रयाजराज: यूपी विधानसभा की नब्ज टटोलने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के प्रयाजराज आने वाले थे. 24 दिसंबर को अमित शाह का प्रयागराज में जन विश्वास यात्रा व रोड शो कार्यक्रम था. लेकिन अब खबर आ रही है कि यह कार्यक्रम निरस्त हो गया है. यूपी महानगर अध्यक्ष केसरवानी ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह का 24 दिसंबर को प्रयागराज में प्रस्तावित रोड शो कार्यक्रम निरस्त हो गया है. उन्होंने बताया कि अब उनके स्थान पर केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय आ रहे हैं. वह शहर में 3 किलोमीटर तक का रोड शो करेंगे. इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया जाएगा और संबोधन होगा.

बता दें कि बुधवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया था कि गृहमंत्री प्रयागराज आ रहे हैं और जन विश्वास यात्रा में शामिल होंगे और इस दौरान उनका एक रोड शो भी होगा. लेकिन अब गुरुवार की सुबह खबर है कि अमित शाह प्रयाजराज के दौरे पर नहीं होंगे. किन कारणों से शाह प्रयाजराज नहीं पहुंच रहे हैं इसकी वजह अबतक सामने नहीं आ सकी है. हालाकिं प्रयाजराज में होने वाले रोड शो को निरस्त नहीं किया गया है. अब उनकी जगह केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय रोड शो करेंगे.

UP में पहले माफिया राज था, योगी जी ने गुंडों को सही जगह पहुंचाया: पीएम मोदी

बता दें कि अमित शाह के आगमन को लेकर यूपी बीजेपी ने पूरी तैयारियां कर ली थी. गंगापार में कई जगह अमित शाह के स्वागत में बैनर और पोस्टर भी लगा दिए गए थे. मालूम हो कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जन विश्वास यात्रा कर रही है. इन यात्राओं के दौरान बीजेपी लोगों को प्रदेश की सरकार द्वारा किये गए कामों को बताती है ताकि लोगों के मन में बीजेपी के प्रति विश्वास कायम रहे. बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी राजनीतिक दल वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी ने जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की है.

अन्य खबरें