समोसे के लिए आपस मे लड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, जमकर दी गालियां, वीडियो वायरल

Somya Sri, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 12:07 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो कांग्रेस कार्यकर्ता समोसे को लेकर आपस में लड़ते दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कार्यकर्ता एक दूसरे को गंदी गंदी गालियां भी दे रहे हैं, साथ ही दोनों के बीच हाथापाई भी हो जाती है. ये वीडियो यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रयागराज में लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान की है. 
समोसे के लिए आपस मे लड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, जमकर दी गालियां, वीडियो वायरल (प्रतिकात्मक फोटो)

प्रयागराज: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं सभी राजनीतिक दल अपने वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां यूपी सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका भी नहीं छोड़ रही है. इसी कड़ी में यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले पर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमलावर है. वो इस मामले पर प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन भी कर रही हैं. प्रियंका की कोशिश है चुनाव के मद्देनजर वो वोटरों का ध्यान कांग्रेस की ओर खींच सकें. लेकिन, उनकी इस मेहनत पर खुद उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता पानी फेर दे रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो कांग्रेस कार्यकर्ता समोसे को लेकर आपस में लड़ते दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कार्यकर्ता एक दूसरे को गंदी गंदी गालियां भी दे रहे हैं, साथ ही दोनों के बीच हाथापाई भी हो जाती है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कांग्रेस पार्टी का जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं.

यूपी में भूमाफियाओं से खाली कराई जमीन पर गरीबों को सस्ते दामों पर घर देगी योगी सरकार

दरअसल, 6 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज में लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही थी. ये प्रदर्शन प्रयागराज सिविल लाइंस के पत्थर गिरजाघर के धरना स्थल पर हो रहा था. इस दौरान प्रयागराज पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को पकड़कर पुलिस लाइन ले गयी. पुलिस लाइन में जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच समोसे बांटे गए. तब दो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच नोंकझोंक हो गयी. मामला हाथापाई तक पहुंच गया.

बता दें कि एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने दूसरे कार्यकर्ता को दो तीन समोसे लेने पर टोक दिया. जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी. दोनों एक दूसरे पर जमकर गालियां देने लगें. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. अब दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पार्टी के जिलाध्यक्ष के पास इस मामले पर लिखित तौर पर जवाब देना होगा.

अन्य खबरें