प्रयागराज में स्मृति ईरानी बोलीं- साइकिल पर नहीं, कमल पर आती हैं लक्ष्मी जी

Komal Sultaniya, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 10:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में आज प्रयागराज में विभिन्‍न राजनीतिक दलों के स्‍टार प्रचारकों का जमावड़ा है. इन्‍हीं में से एक हैं भाजपा की स्‍टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में कई जनसभा करने पहुंची हैं. स्‍मृति ईरानी ने कहा साइकिल पर नहीं कमल पर आती हैं लक्ष्मी.
UP चुनाव: संगम नगरी में ईरानी ने कहा- साइकिल पर नहीं कमल पर आती हैं लक्ष्मी

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में आज प्रयागराज में विभिन्‍न राजनीतिक दलों के स्‍टार प्रचारकों का जमावड़ा है. इन्‍हीं में से एक हैं भाजपा की स्‍टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने भाजपा प्रत्‍याशियों के समर्थन में कई जनसभा करने पहुंची हैं. भारत सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी आज संगम नगरी में आ चुकी हैं. वह यहां इलाहाबाद शहर उत्‍तरी, इलाहाबाद शहर दक्षिणी और इलाहाबाद शहर पश्चिमी सीट से भाजपा के प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा कर समर्थन जुटाने पहुंचीं हैं. शहर के मीरापुर में पहली जनसभा की. उन्‍हाेंने कहा कि राम का अस्तित्व न मानने वाले आज कोट पर जनेऊ पहन कर टहल रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने प्रयागराज शहर के मीरापुर में पहली जनसभा की. यहां उन्‍हाेंने कहा कि लक्ष्‍मी साइकिल पर नहीं बल्कि कमल पर आती हैं. उन्‍होंने कहा कि राम का अस्तित्व न मानने वाले आज कोट पर जनेऊ पहन कर टहल रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि याद रखें यही वह सपा है, जिसने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी. 

यूपी चुनाव के दूसरे चरण में 62.27% और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में 62.5% वोटिंग

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन में सपा को घेरते हुए कहा कि इसी दल के एक नेता ने जनगणमन कहने की बात छोड़िए, खड़े होने से भी मना कर दिया था. दूसरी तरफ भाजपा ही नहीं देश का प्रत्येक नागरिक अपनी जन्मभूमि को नमन करता है. हमारे पास ऐसा राष्‍ट्रसेवक है, जो पूरे देश का मस्तक गर्व से ऊपर उठाने में लगा है. इसे बनाए रखने के लिए 27 फरवरी को बूथ तक जरूर जाएं और कमल के बटन को दबाएं.

विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को समर्थन, 2024 में TMC भी यूपी में लड़ेगी : ममता

उन्‍होंने कहा कि देश की सांस्कृतिक पहचान श्रीराम हैं. भाजपा ने उस पहचान को स्थापित करने का कार्य किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा महाकालेश्वर में आज शिवरात्रि मनाई जा रही. यदि शिव को खुश करना होता है या अपनी मनोकामना पूरी करनी होती है तो सब से पहले नंदी जी के कान में कहा जाता है. ठीक उसी तरह आप सब भी नंदी जी को समर्थन दें. यह सिर्फ भाजपा के नहीं आम नागरिकों के प्रत्याशी हैं. हमारी रामराज्य की संकल्पना में महिलाओं का सम्मान, युवाओं का उत्थान, समाज देश का विकास निहित है.

अन्य खबरें