प्रयागराज में नाबालिग लड़की की बेरहमी से हत्‍या, गुस्साए ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 12:26 PM IST
  • प्रयागराज में शुक्रवार की रात एक 17 वर्षीय बालिका की हत्‍यारों ने बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्‍या कर दी. सुबह घने बाग में खून से लथपथ किशोरी की शव मिला. तो लोग अवाक रह गए और हलचल मच गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद शव कब्‍जे में लेने का कोशिश किया तो विरोध हुआ.
प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज. प्रयागराज में शुक्रवार की रात एक 17 वर्षीय बालिका की हत्‍यारों ने बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्‍या कर दी. सुबह घने बाग में खून से लथपथ किशोरी की शव मिला. तो लोग अवाक रह गए और हलचल मच गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद शव कब्‍जे में लेने का कोशिश किया तो विरोध हुआ. मृतक किशोरी के परिजन और आक्रोशित ग्रामीणों ने शव पुलिस के हवाले करने से मना कर दिया. इसकी जानकारी होने पर एसपी गंगापार भी मौके पर पहुंचने के बाद लोगों को समझाने की कोशिश की.

हंडिया कोतवाली इलाके के पहाड़पुर गांव के रहने वाले राणा प्रताप यादव की 17 वर्षीय पुत्री नम्रता यादव की शुक्रवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से रेतकर हत्‍या कर दी. मृतक नम्रता पांच बहनों में सबसे बड़ी थी और दो भाई है. पिता राणा गुजरात में प्राइवेट नौकरी करते हैं.  मृतक नम्रता के परिजन ने कहा कि शुक्रवार की रात करीब 12 बजे तक घर में वह टीवी देख रही थी. उसके बाद सभी के सोने के बाद घटना घटी. 

प्रयागराज: कर्नलगंज थाने के अंदर वकीलों के बीच जमकर हुई मारपीट, Video

शनिवार की सुबह शौच को गए ग्रामीणों ने गांव के समीप पहाड़पुर अमोरा अवरता तीनो गांव स्थित घनी बाग के पास एक किशोरी का शव पड़ा देखा. जानकारी होने के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुटी. इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश किया तो स्‍वजन और आक्रोशित ग्रामीणों ने मना कर दिया. इससे लेकर उनकी पुलिस से नोक झोंक भी हुई.एसपी गंगापार को इसकी जानकारी होने वहां पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं .उधर पुलिस के मुआयना करने के बाद वहां स्कूल के शैक्षणिक प्रमाणपत्र और गहना, कपड़े, श्रृंगार सहित कई वस्तुएं बरामद किये.

 

अन्य खबरें