केशव प्रसाद मौर्य अपने ट्वीट पर कायम कहा: ‘भाजपा के लिए मंदिर कोई चुनावी एजेंडा नहीं’

Anurag Gupta1, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 8:58 AM IST
  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को किए गए अपने ट्वीट को सही ठहराया. केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीट को आस्था का विषय बताया. कहा कि वह भगवान राम, शिव और कृष्ण के भक्त हैं. एक भक्त के रूप में उन्होंने ट्वीट करके अपने भाव प्रकट किए हैं. भवन निर्माण शिलान्यास कार्यक्रम में प्रयागराज पंहुचे थे.
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के अगामी चुनाव के मद्देनजर धर्म की राजनीति गरमाने लगी है. स्वास्थय और विकास पर होने वाली चर्चा अब मथुरा के मंदिर तक पहुंच गई है. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को मथुरा को लेकर एक ट्वीट किया था जिस ट्वीट पर वो अभी भी कायम हैं. गुरुवार प्रयागराज और अपने गृह जनपद कौशाम्बी में उन्होंने अपने ट्वीट को आस्था का विषय बताया. अपने ट्वीट का मायने समझाते हुए कहा कि वह भगवान राम, शिव और कृष्ण के भक्त हैं. एक भक्त के रूप में उन्होंने ट्वीट करके अपने भाव प्रकट किए हैं.

बता दें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के राजापुर आवासीय परिसर में होने वाले भवन निर्माण का शिलान्यास करने प्रयागराज पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारवार्ता में पूछे गए सवाल का जवाब देते अपने ट्वीट को सही ठहराते हुए कहा कि मथुरा की तैयारी राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि आस्था का विषय है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन रहा है, काशी में बाबा विश्वनाथ का कॉरीडोर बन रहा है. अब श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर की प्रतीक्षा है. भाजपा के लिए मंदिर कोई चुनावी एजेंडा नहीं है. ये आस्था और श्रद्धा के मुद्दे होते हैं. जहां तक ट्वीट का सवाल है तो भगवान राम, शिव और कृष्ण का भक्त होने के नाते अपने भाव प्रकट किए हैं.

समय की मांग है UP से BJP की विदाई और तब तक कोई ढिलाई नहींः ओमप्रकाश राजभर

विपक्ष पर साधा निशाना:

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीट पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले और श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का विरोध करने वाले अब रामलला की चौखट पर माथा टेकने जा रहे हैं. आने वाले समय में यही दृश्य काशी और मथुरा में भी दिखेगा.

कौशाम्बी के मीठेपुर सयारा स्थित मां शीतला अतिथि गृह में आयोजित बूथ कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सीधे संवाद किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. अनर्गल बात करके जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक में जय श्री राम के साथ जय श्री कृष्ण का जयघोष कराया.

अन्य खबरें