मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की बात पूरी तरह निराधार : प्रयागराज पुलिस

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 6:25 PM IST
  • उत्तर प्रेदश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश को पुलिस ने निराधार बताया है. इस मामले को लेकर गुरुवार को एसएसपी प्रयागराज ने कहा कि कथित हमलावर युवक हिमांशु दुबे पुलिस की हिरासत में है. और रही बात हमले की तो वह पूरी तरह से निराधार है.
उत्तर प्रेदश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज. उत्तर प्रेदश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश को पुलिस ने निराधार बताया है. इस मामले को लेकर गुरूवार को एसएसपी प्रयागराज ने कहा कि कथित हमलावर युवक हिमांशु दूबे पुलिस की हिरासत में है. यह ग्राम केरांव, थाना जलालपुर, जिला जौनपुर का रहने वाला है. हमले की बात पूरी तरह से निराधार है.'

दरअसल, बताया जा रहा था कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमला करने वाला आरोपी युवक अपने साथ जहर और ब्लेड लेकर आया था. घटना के वक्त इलाहाबाद पश्चिमी सीट से भाजपा की तरफ से उम्मीदवारी सुनिश्चत कराने के लिए, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह यूपी चुनाव 2022 के चुनावी मैदान में उतरने के लिए नामांकन करने जा रहे थे.

सीएम योगी कोई कंप्रेशर थोड़ी न हैं जो हमें ठंडा कर देंगे: अखिलेश यादव

गुरुवार को धूमनगंज इलाके के मुंडेरा में स्थित चुनाव कार्यालय में नामांकन दाखिल करने जा रहे इलाहाबाद पश्चिमी सीट से भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह अभी सीढ़ी पर चढ़ ही रहे थे कि, तभी एक युवक ने उन पर ब्‍लेड से हमला करने की कोशिश की. इसी संदिग्ध हरकत के दौरान आरोपी युवक को मौके पर मौजूद पुलिस और कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया.

UP चुनाव: 4 फरवरी को वेस्ट यूपी में PM मोदी की वर्चुअल रैली, वोटरों को करेंगे संबोधित

बताया जा रहा था कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कैबिनेट में वरिष्‍ठ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह प्रयागराज (पश्चिमी) विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्‍याशी हैं. वह गुरुवार को धूमनगंज इलाके के मुंडेरा में स्थित चुनाव कार्यालय नामांकन दाखिल करने जा रहे थे. वह अभी सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि, तभी एक युवक ने उनपर ब्‍लेड से हमला करने की कोशिश की. उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने तत्‍परता दिखाते हुए हमला करने वाले युवक को पकड़ लिया.

अन्य खबरें