BJP पर जमकर बरसे SP प्रदेशाध्यक्ष, बोले योगी, मोदी और शाह जनता से करते झूठे वादे

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 6:17 PM IST
  • प्रयागराज में सपा की किसान नौजवान पटेल यात्रा के समापन कार्यक्रम में पहुंचे सपा प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. नरेश उत्तम ने सीएम योगी, पीएम मोदी समेत गृह मंत्री अमित शाह को झूठे वादे करने वाला करार कर दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के साथ धोखा किया है.
BJP पर जमकर बरसे SP प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले विपक्ष लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है. इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम भाजपा की सरकार पर जमकर बरसे. शहर में समाजवादी किसान नौजवान पटेल यात्रा के समापन कार्यक्रम में पहुंचे नरेश उत्तम ने केंद्र और प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व को झूठे वादे करने वाला बोलते हुए किसानों से धोखा करने का आरोप लगाया. इस दौरान उत्तम ने बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया.

बेरोजगारों से झूठ बोल उन्हें बरगलाया जाता

नरेश उत्तम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जनता से झूठे वादे करते हैं. बेरोजगारों को भाजपा झूठ बोलकर बरगलाती है.

प्रयागराज का कोचिंग संचालक 387 छात्रों का 31 लाख रुपये लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

इस बार सपा सरकार आना तय

यूपी चुनाव 2022 में सपा सरकार आने का दावा करते हुए कहा कि भाजपा लौह पुरुष सरदार पटेल के नाम पर भी राजनीति करती है. इस सभा में उमड़ी भीड़ और लोगों का उत्साह साफ बता रहा है कि लोग भाजपा सरकार से किस कदर परेशान है. सपा के साथ आज किसान समेत हर तबके के लोग खड़े हैं. इस बार प्रदेश में सपा सरकार आना तय है.

UP TGT-PGT Recruitment Result: हिन्दू अभ्यर्थियों का उर्दू शिक्षक और मुस्लिम का संस्कृत विषय में चयन

लखीमपुर खीरी घटना में भाजपा को घेरा

नरेश उत्तम ने लखीमपुर खीरी घटना में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. नरेश उत्तम ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है. इस सरकार में अन्नदाता जो हमारे लिए मेहनत करते हैं. उनको गाड़ियों से कुचला गया है.

 

अन्य खबरें