SP-BSP पर बरसीं उमा भारती, कहा- मुलायम परिवार में भगदड़ और आइसोलेशन में मायावती

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 7:18 PM IST
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सपा, बसपा समेत कई विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. उमा भारती ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के परिवार में भगदड़ मची हुई है और दूसरी ओर मायावती आईसोलेशन में रही हैं. इस बार विधानसभा चुनाव में कोई भी विपक्षी दल दहाई का आंकड़ा नहीं छुएगा.
SP-BSP पर उमा भारती का हमला, कहा मुलायम परिवार में भगदड़ और आइसोलेशन में मायावती

प्रयागराज. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार यूपी चुनाव में कोई विपक्षी दल दहाई का अंक तक पार नहीं कर पाएगा. प्रयागराज में बहादुरगंज स्थित मनोकामना पूर्ति महादेव मंदिर में पूजा करने पहुंच उमा भारती ने कहा कि कभी गांधी परिवार का इतिहास संघर्ष वाला था, लेकिन अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की बात कर मीडिया ही उन्हें महत्व देती है.

प्रदेश को पहली बार मिला परिवार और जाति से परे सीएम

उमा भारती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश को पहली बार परिवार और जाति से परे कोई सीएम मिला है. जो सिर्फ विकास के लिए काम कर रहा है. अभी तक प्रदेश की जनता को सरकार में परिवारवाद को देखने की आदत थी लेकिन अब यूपी में विकास वाली सरकार आई है.

वेस्ट यूपी में चर्चा तेज, CM योगी मथुरा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

मायावती के दिन गए लद

उमा भारती ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके दिन अब लद गए हैं. वो आइसोलेशन में हमेशा रहती हैं. सिर्फ अब चुनाव में एक्टिव होने से कुछ नहीं होता है. जनता के लिए संघर्ष करना पड़ता है और लाठियां खाने के साथ जेल जाना पड़ता है.

मुलायम परिवार में भगदड़, यूपी में बीजेपी की बनेगी सरकार

उमा भारती ने यूपी चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी को रोकने की विपक्ष में किसी की भी दम नहीं है. यूपी में दोबारा बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी. वहीं, समाजवादी पार्टी पर हमलावर दिखीं उमा भारती ने कहा कि इस वक्त मुलायम परिवार में भगदड़ मची हुई है.

SP-BSP को बड़ा झटका, पूर्व पीएम चंद्रशेखर के पोते समेत 4 MLC भाजपा में शामिल

गांधी परिवार में संघर्ष इतिहास की बात

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उमा भारती ने कहा कि नेहरू गांधी खानदान का संघर्ष का इतिहास था. प्रियंका गांधी की दादी और परदादी को नैनी जेल में रखा गया था.उन्होंने संघर्ष और तपस्या की थी, लेकिन अब ये इतिहास की बात है. अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को सिर्फ मीडिया महत्व देती है.

अन्य खबरें