UP Election: अखिलेश यादव की रैली में हंगामा, सपाइयों ने तोड़ी बैरिकेडिंग, पुलिस का लाठीचार्ज

Swati Gautam, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 6:30 PM IST
  • यूपी चुनाव के चलते हैं मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज में जनसभा की जिसमें जमकर हंगामा हुआ. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित होकर बेकाबू हो गए और हेलीपैड से लेकर मंच तक सारी बैरिकेडिंग तोड़ डाली. हेलीकॉप्टर के पास अखिलेश यादव को भी भीड़ ने घेर लिया. सुरक्षा के चलते पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो- सोशल मीडिया)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की संगम नगरी प्रयागराज में आज यानी मंगलवार को जनसभा हुई. जिसमें जमकर हंगामा और बवाल हुआ. जैसे ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रयागराज पहुंचे तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित होकर बेकाबू हो गए और अखिलेश के साथ एक सेल्फी लेने और हाथ मिलाने के लिए मंच से लेकर हेलीपैड तक की सारी बैरिकेडिंग तोड़ डाली. जब भीड़ बेकाबू हुई तो पुलिस ने भी लाठी चार्ज करना शुरू कर दिया. हैरानी की बात है कि यह सबकुछ अखिलेश यादव की मौजूदगी में होता रहा.

अखिलेश यादव जैसे ही मंच पर चढ़े, सपा कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा के लिए बनाए गए डी को तोड़ दिया और ठीक मंच के नीचे आ गए. जनसभा खत्म होने के बाद जब अखिलेश यादव वापस हेलीपेड तक पहुंचे तो सपा कार्यकर्ता उनके बहुत नजदीक थे. क्योंकि भीड़ ने पहले ही सारी बैरिकेडिंग पहले ही तोड़ दी थी. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ही पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस वालों ने किसी तरह अखिलेश का हेलिकॉप्टर उड़वाया. हालांकि, काफी देर तक हंगामे और अफरा तफ़री की स्थिति बनी रही.

प्रयागराज में अखिलेश बोले- बाबा जी गर्मी निकालने की बात करते हैं, सपा नौकरी की

सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव के साथ सेल्फी लेने और हाथ मिलाने के लिए इतने उत्साहित हो गए कि अखिलेश यादव को हेलीकॉप्टर पर चढ़ना भी मुश्किल हो गया. जानकारी अनुसार अखिलेश के हेलीकॉप्टर के पायलट ने इस दौरान समझदारी दिखाई और तुरंत हेलीकॉप्टर का पंखा चालू कर भीड़ को पीछे किया और जल्दी ही हेलीकॉप्टर को वहां से उड़ा दिया. जिसके काफी देर बाद पुलिस की मुस्तैदी ने माहौल को तुरंत ही ठीक कर लिया. फिलहाल, अखिलेश सुरक्षित अपनी नई चुनावी सभा के लिए रवाना हो चुके हैं.

अन्य खबरें