पीड़ित छात्रों से मिलने प्रयागराज पहुंचे हार्दिक पटेल, पुलिस ने सरदार पटेल संस्थान के गेट पर रोका

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 29th Jan 2022, 1:56 PM IST
  • हार्दिक पटेल समेत यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी एवं NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन आज आरआरबी एनटीपीसी में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को यूपी पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटने के वीडियो वायरल होने के बाद युवा नेता व गुजरात कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल आज सभी पीड़ित छात्रों से मुलाकात करने प्रयागराज पहुंच चुके हैं.
प्रयागराज दौरे पर हार्दिक पटेल.

प्रयागराज: आरआरबी एनटीपीसी में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को यूपी पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटने के वीडियो वायरल होने के बाद युवा नेता व गुजरात कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल आज सभी पीड़ित छात्रों से मुलाकात करने प्रयागराज पहुंच चुके हैं. पुलिस ने सुरक्षा कारणों से उन्हें सरदार पटेल संस्थान के गेट पर ही रोक दिया.  

पुलिस द्वारा पीड़ित छात्रों से नहीं मिलने दिए जाने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि राज्य सरकार के इशारे पर मुझे युवा बेरोजगारों के मुद्दे से बात करने पर रोका जा रहा है. हम तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित साह से लड़ रहें हैं. हार्दिक पटेल ने कहा कि सत्ता पक्ष के नेता का चुनावी कार्यक्रम रोज हो रहा है.  हम देश बचाने के लिए लड़ रहे हैं. हम चुनावी संघर्ष नहीं करते हैं, हम तो 21 वर्ष की उम्र से लड़ाई लड़ रहे हैं. हम चाहते है कि पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार मिले.

प्रयागराजः बीए की छात्रा की हत्या का खुलासा! प्रेमी ने रेप के बाद मारकर कुएं में फेंका, तीन गिरफ्तार

मीडिया से बातचीत करने के बाद हार्दिक बघाडा में छात्रों से मिलने के लिए निकले, लेकिन पुलिस ने हासिमपुर चौराहे के पास रोक दिया. इस पर छात्रों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस बीच पुलिस और युवाओं के बीच तीखी नोकझोक भी हुई. 

हार्दिक पटेल के साथ यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी एवं NSUI (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन भी हैं. दरअसल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दो दिन पहले पीड़ित छात्रों से बातचीत कर जल्द ही मिलने का आश्वासन भी दिया था. जिसके बाद कंग्रेस ने हार्दिक पटेल समेत तीनों युवा नेता को छात्रों से मिलने के लिए प्रयागराज भेजा है. 

 

अन्य खबरें