रायपुर: शादी समारोह में चाकूबाजी, दूल्हे समेत 6 लोगों पर हमला, 5 गिरफ्तार

Smart News Team | Published By: Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 5:32 PM IST
  • राजधानी में एक बार फिर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. शादी समारोह में बदमाशों ने घर में घुसकर दूल्हे को चाकू से मारने की कोशिश की. वारदात में दूल्हे समेत 6 लोग घायल हो गए. 
File Photo

रायपुर:  राजधानी में एक बार फिर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. शादी समारोह में बदमाशों ने घर में घुसकर दूल्हे को चाकू से मारने की कोशिश की. वारदात में दूल्हे समेत 6 लोग घायल हो गए. पुलिस ने चाकूबाजी की घटना में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पंडरी थाना इलाके के खबरभट्टी मोहल्ले में इस घटना को अंजाम दिया गया.

साथ ही चाकू से हमले के वक्त बीच बचाव करने आये दूल्हे के परिवार को भी बदमाशों ने घायल कर दिया. उन्होंने दूल्हे के परिवार के अन्य पांच सदस्यों को भी चोट पहुंचाई है, जिनका इलाज अंबेडकर अस्पताल में चलाया जा रहा है. 

तरुण नगर इलाके के रहने वाले दिलकश अली ने अपने अन्य बदमाश साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने धारदार चाकू लेकर शादी समारोह वाले घर में घुसकर दूल्हे के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. दूल्हे के चेहरे और जांघ पर गंभीर चोटें आई हैं. साथ ही परिवार के अन्य परिजनों के भी कमर, पेट और हाथों पर चाकू से हमला किया गया है.

छत्तीसगढ़: रायपुर में 14 फरवरी से खुलेंगे छठवीं से 12वीं तक के सभी स्कूल, ये होंगे नियम

बताया जा रहा है कि खबरभट्टी मोहल्ले के भरत साहू नाम के युवक की शादी कार्यक्रम जारी था, जहां जश्न का माहौल था. भरत का रिश्तेदार निखिल साहू पटाखे फोड़ रहा था, जो इस केस में आरोपी दिलकश अली के पास फूट गया. इस बात से दिलकश का गुस्सा निखिल पर फूट पड़ा और वो उसके साथ मारपीट करने लगा. 

लोगों का कहना है कि दिलकश मारपीट के बाद वहां से चला गया लेकिन फिर अपने 5-6 बदमाशों के साथ चाकू लेकर घर में घुस गया. इसके बाद उसने दूल्हे पर ताबड़तोड़ हमला शरू कर दिया. साथ ही उसके रिश्तेदारों पर वार किया, जिसके चलते अफरातफरी मच गई.  

बारातियों के शोर मचाने के बाद दिलकश अली अपने बदमाश साथियों के फरार हो गया, जिसके बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस ने जैसे तैसे मामले को शांत करने की कोशिश की. घंटो बवाल करने के बाद मामला ठंडा हुआ. 

अन्य खबरें