रायपुर: किसान आंदोलन की कामयाबी के बाद टीचर फेडरेशन के धरने में पहुंचेंगे राकेश टिकैत

Indrajeet kumar, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 7:26 PM IST
  • किसान आंदोलन की सफलता के बाद अब किसान नेता राकेश टिकैत सोमवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सहायक शिक्षक फेडरेशन के धरना स्थल पर पहुंचेंगे. शिक्षक फेडरेशन ने अपनी मांगों के समर्थन के लिए टिकैत को धरना स्थल पर आने का न्योता दिया है. टिकैत यहां टाटीबंध स्थित गुरुद्वारा में छत्तीसगढ़ के कई बड़े किसान नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.
रायपुर में चल रहे टीचर फेडरेशन के धरने में जाएंगे राकेश टिकैत

रायपुर. छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने किसान नेता राकेश टिकैत को शिक्षक फेडरेशन के मंच पर स्वागत करने का फैसला लिया है. फेडरेशन की पदाधिकारी सांत्वना ठाकुर ने कहा है कि किसान नेता राकेश टिकैत को फेडरेशन ने धरना मंच पर आने का न्योता दिया है. जिसे राकेश टिकैत ने स्वीकार भी कर लिया है. टिकैत सोमवार को लगभग तीन बजे शिक्षक फेडरेशन के धरना  मंच पर आएंगे. जहां शिक्षक फेडरेशन उनका सम्मान करेगा और उनसे अपनी मांगों के लिए समर्थन भी मांगेंगे.

किसान नेता राकेश टिकैत छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आ चुके हैं. आज टाटीबंध स्थित गुरुद्वारा में छत्तीसगढ़ के कई बड़े किसान नेता राकेश टिकैत का सम्मान करेंगे. शिक्षक नेता सांत्वना ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि सहायक शिक्षकों की वेतन में अनियमितता और आंदोलन के बारे में हमने उनको समझने की कोशिश की है. शिक्षकों के साथ आने वाली समस्याओं को भी उनके सामने रखा जिसके बाद वे धरना में समर्थन देने के लिए तैयार हो गए हैं. सांत्वना ठाकुर ने बताया कि किसान आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शिव कुमार कक्का को भी सोमवार को फेडरेशन के धरना मंच पर बुलाया गया है.

अवैध संबंध के शक में पत्नी पर पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, आरोपी पति गिरफ्तार

किसान नेता राकेश टिकैत के धरना मंच पर आने की जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्र ने बताया कि उनके शिक्षक फेडरेशन के धरना मंच पर आने के बाद राज्य के 1 लाख 9 हजार शिक्षकों को हिम्मत मिलेगा. साथ ही आंदोलन में शामिल लोगों का उत्साह बढ़ेगा. प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि आने वाले समय में इसका सार्थक परिणाम देखने को मिलेगा.

अन्य खबरें