अंकिता-विक्की के वेडिंग फंक्शन पर कोरोना का साया, रायपुर में होने वाली रिसेप्शन कैसिंल

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 17th Dec 2021, 11:48 AM IST
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसंबर को खूब धूमधाम से मुंबई के एक होटल में हुई. शादी के बाद कपल रायपुर में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले थे. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए रिसेप्शन पार्टी कैसिंल कर दी गई है.
अंकिता-विक्की की रिसेप्शन कैंसिल

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन विक्की जैन संग 14 दिसंबर को शादी रचाई. अंकिता और विक्की की शादी मुंबई में धूमधाम से हुई. शादी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सितारे शामिल हुए. अंकिता विक्की की शादी टीवी जगत की तमाम शादियों में सबसे ज्यादा चर्चा में रही. शादी के बाद सभी कपल के रिसेप्शन पार्टी की डेट का इंतजार कर रहे थे. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि अंकिता और विक्की की रिसेप्शन पार्टी नहीं होगी.

जी हां, आपने सही सुना. दरअसल अंकिता और विक्की मुंबई में शादी के बाद रायपुर में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने की प्लानिंग कर रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की जैन रायपुर के रहने वाले हैं. शादी के बाद वह अपने शहर में रिसेप्शन पार्टी देना चाहते थे. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामले के कारण छत्तीसगढ़ में गाइडलाइन्स बदल दी गई. इसलिए कपल ने रायपुर में होने वाली रिसेप्शन पार्टी अब कैसिंल कर दी है.

आलिया के खिलाफ BMC करेगी कार्रवाई, COVID-19 और क्वारंटीन नियमों के उल्लंघन का आरोप

फिलहाल रिसेप्शन कैसिंल हो गई है. लेकिन शायद कोरोना के मामले कम होने और स्थिति बेहतर होने पर विक्की अपने पैतृक शहर रायपुर में पार्टी देने की फिर से प्लानिंग कर सकते हैं. लेकिन इसे लेकर तबतक अगली डेट का इंतजार करना पड़ेगा.

शादी के बाद गुरुवार को अंकिता विक्की की पहली झलक पति-पत्नी के रूप में देखने को मिली. दोनों घर से बाहर आए पैपाराजी को फोटो के लिए खूब पोज दिया. इस दौरान नीले रंग की साडी में नई नवेली दुल्हन अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहीं विक्की जैन के चेहरे में शादी की खुशी और चमक भी साफ दिख रही थी.

एक दूजे के हुए अंकिता-विक्की, देखें शादी और रिसेप्शन की खूबसूरत Photo-Video

 

अन्य खबरें