छत्तीसगढ़: कट्टे की नोक पर टेंट व्यापारी के घर लूट, बदमाश 5.29 लाख लेकर फरार

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 11:41 AM IST
  • छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में बदमाशों ने देर रात टेंट व्यापारी के घर में घुसकर लूट की. बदमाश बंदूक की नोक पर रख व्यापारी के घर से करीब 5.29 लाख के गहने और नगदी लेकर फरार हो गए. व्यापारी ने घटना के बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
बलौदाबाजार में कट्टे की नोक पर टेंट व्यापारी के घर लूट, बदमाश 5.29 लाख लेकर फरार

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक टेंट व्यापारी के घर में घुस बदमाशों ने बंदूक के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया. 5 बदमाशों ने टेंट व्यापारी संतोष कौशले के घर में घुसकर महिलाओं के गहने समेत 5.29 लाख रुपये की नकदी ली और फरार हो गए. घटना के बाद संतोष ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी सभी बदमाश फरार है. इस दौरान बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर अपने साथ ले गए हैं.

देर रात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी अनुसार, भाठागांव निवासी संतोष शहर से आउटर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. वो एक टेंट का काम करके देर रात घर लौटे और खाना खाकर सोने चले गए. इस दौरान कोई जोर से दरवाजा पीटने लगा और जब खिड़की से देखा तो बदमाशों ने बंदूक दिखा दरवाजा खोलने को कहने लगे. जैसे ही दरवाजा खोला बदमाशों ने बंदूक और चाकू की नोक पर घर के सभी बच्चों महिलाओं को रख सारी नगदी और गहने लेकर फरार हो गए.

अवैध संबंध के शक में पत्नी पर पेट्रोल छिड़क किया आग के हवाले, आरोपी पति गिरफ्तार

महिलाओं ने जो पहने वो भी ले गए गहने

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बदमाश घर में रखे सोने के जेवरात और नगदी के साथ मौजूद महिलाओं ने जो गहने पहन रखे थे, वो भी उतरवाए और उसके बाद बंधक बनाकर फरार हो गए. काफी मशक्कत के बाद घर से निकलकर घटनाक की जानकारी पुलिस को दी. बदमाश करीब 5.29 लाख रुपये कैश व 60 हजार की ज्वैलरी लेकर फरार हो गए.

छत्तीसगढ़ के गांव में हथियारबंद नक्सलियों ने पटाखे फोड़कर धमकी भरी फेंका पर्चा

1 घंटे चली लूट, साथ ले गए डीवीआर

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के अनुसार, करीब एक घंटे तक बदमाश घर में मौजूद रहे और फिर लूट कर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर बॉक्स निकालकर साथ ले गए हैं और सारे कैमरे तोड़ दिए. अब आसपास इलाके में लगे कैमरों के जरिए उनकी पहचान की जाएगी. अभी पुलिस इन कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

 

अन्य खबरें