2 सगे कांस्टेबल भाइयों पर लगा रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 4:13 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत दो संगे भाइयों पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामले में दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का आरोप है कि एक भाई ने शादी का झांसा तो दूसरे ने जान से मारने की धमकी देकर रेप किया.
2 सगे कांस्टेबल भाइयों पर लगा रेप का आरोप, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दो सगे भाइयों पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया. जानकारी अनुसार, दोनों भाई पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं. पुलिस अब इस मामले में जुड़े अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

युवती का आरोप पिछले चार साल से कर रहे थे शोषण

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. जिसमें बताया कि महेंद्र सोनवानी औऱ कमलेश सोनवानी पिछले चार साल से शारीरिक शोषण कर रहे थे. इस दौरान छोटा भाई शादी का झांसा दे रहा था. वहीं, बड़ा भाई मारने की धमकी लेकर लगातार शोषण कर रहा था.

VIDEO: लड़के के चक्कर में आपस में भिड़े दो लड़कियों के गुट, बीच सड़क पर चले खूब लात घूंसे

शादी करने से मना करने पर दर्ज कराई शिकायत

पीड़िता ने बताया कि बेमेतरा के मोहभट्ठा इलाके में किराए के मकान में कमलेश शादी का झांसा देकर पिछले चार साल से रेप कर रहा था. जिसकी जानकारी उसके बड़े भाई महेंद्र को हो गई. महेंद्र भी जान से मारने की धमकी देकर शोषण करने लगा. इस दौरान कमलेश काफी समय से शादी का झांसा दे रहा था और पूछने पर ताल रहा था. जिसके बाद पुलिस में दोनों सगे भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया.

पत्नी, बेटी और प्रेमिका की हत्या कर पाप धोने गंगा स्नान और तीर्थ के लिए निकला पति, MP में अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर दोनों आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दोनों को गिरफ्तार कर उनको कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

अन्य खबरें