रायपुर से बीजापुर आ रही 2 आंगनबाड़ी कर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत, 5 घायल

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 2:20 PM IST
  • रायपुर में धरना प्रदर्शन से लौट रही बीजापुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की गाड़ी सड़क दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस सड़क दुर्घटना में दो आंगनबाडी कार्यकर्ताओं की मौके पर मौत हो गई. वहीं, 5 अन्य लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. जिनका उपचार चल रहा है.
रायपुर से बीजापुर आ रही 2 आंगनबाड़ी कर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत, 5 घायल

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के पास एक रायपुर से आ रहा वाहन बुरी तरह सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गया. वाहन में सवार 7 लोगों में 2 महिलाओं की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. जिसमें महिलाओं को मृत बताने के बाद 5 का इलाज अभी जारी है.

जानकारी अनुसार, वाहन में सवार सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं और ये रायपुर में धरना प्रदर्शन से शामिल होकर बीजापुर वापस जा रही थी. तब ये हादसा हो गया.

New Year से पहले 10वीं पास के लिए अच्छी खबर, रोजगार व बिजनेस के लिए मिलेगा लोन

खड़े ट्रक में पीछे से टकराई गाड़ी

राष्ट्रीय राजमार्ग से रायपुर से गाड़ी आ रही थी. तभी बनियागांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने पीछे से टकरा गई है. इस दौरान गाड़ी में सवार 7 लोगों में दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग गंभीर तौर पर घायल हैं जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दिनदहाड़े बैंक के अंदर से 4 लाख रुपये से भरा बैग ले गया बदमाश, CCTV में कैद घटना

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भिजवाया अस्पताल

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया. हादसा इतना तेजी से हुआ कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने घायलों के परिजनों को हादसे की सूचना भेज दी है.

पुलिस ने बताया कि रायपुर में चल रहे आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के धरना प्रदर्शन में शामिल होकर ये आधा दर्जन से अधिक महिलाएं वापस बीजापुर जा रही थीं. तभी कोंडागांव के बनियागांव इलाके में राजमार्ग में ये सड़क हादसा हुआ.

 

अन्य खबरें