रमन सिंह का CM भूपेश पर तंज, बोले- किसानों की चिंता छोड़ UP-दिल्ली की दौड़ लगा रहे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 5:17 PM IST
  • बीजेपी नेता व पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर वार किया. रमन सिंह ने कहा कि सीएम बघेल किसानों की चिंता छोड़कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी सभा कने लगते है. साथ ही कहा कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली दौड़ लगाते है.
रमन सिंह का CM भूपेश पर तंज, बोले- किसानों की चिंता छोड़ UP-दिल्ली की दौड़ लगा रहे

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी नेता रमन सिंह ने बुधवार को तंज कसते हुए हमले किया. रमन सिंह ने कहा कि राज्य में किसान परेशान है. किसानों की चिंता छोड़कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश में चुनावी सभा करने चले जाते है तो दूसरी तरफ अपनी कुसी बचाने के लिए दिल्ली का दौड़ लगाते है. साथ ही उन्हकने कहा कि दोबारा बारिश के कारण किसानों के नुकसान के किए प्रदेश सरकार जिम्मेदार है. साथ ही कहा कि सरकार को इसकी पूरी भरपाई करना चाहिए. 

इसके साथ ही रमन सिंह ने कहा कि अपने हठीलापन से बाज आजकर अगर राज्य सरकार ने एक नवंबर से धान की खरीदारी शुरू किया होता तो किसानों को कुछ भी नुकसान नहीं उठाना पड़ता. साथ ही यह भी कहा कि खुद को किसान पुत्र बताने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी राज्य सरकार ने किसानों को घोर आर्थिक क्षति में झोंक दिया है. जो उनकी घोर संवेदनहीनता और किसान विरोधी चरित्र का परिचय दिया है. 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता का पानी में 'स्टंट', वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इतना ही नहीं पूर्व सीएम रमन सिंह ने मुख्यमंत्री बघेल पर आरोप लगाया कि किसानों को सपना दिखाकर सत्ता में आने के बाद से ही लगातार किसानों को प्रताड़ित किया जा रहा है. साथ ही उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहे है. प्रदेश सरकार किसानों की पीड़ा से पल्ला झाड़कर बैठी है. किसानों की चिंता छोड़ यूआई चुनाव के किए सभा और अपनी कुर्सी बचाने के लिए सीएम बघेल दिल्ली की दौड़ लगा रहे है.

अन्य खबरें