BJP MP सरोज पांडे दुर्ग में घायल, बघेल ने ग्रीन कॉरिडोर बनवाकर रायपुर एम्स में भर्ती कराया

Prince Sonker, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 10:50 PM IST
  • भाजपा से राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय अपने आवास पर पूजा के दौरान पांव फिसलने से गंभीर रूप से घायल हो गईं हैं. उन्हें सीएम भूपेश बधेल के निर्देश पर 40 किमी ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रायपुर में भर्ती कराया गया है.
भाजपा सांसद सरोज पांडेय, (फोटो: सरोज पांडेय ट्विटर अकाउंट)

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर घर पर ही दुर्घटनावश घायल राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कारीडोर बनाकर रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें आईसीयू वार्ड में रखा गया. राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय दुर्ग के मैत्रीय नगर स्थित अपने घर पर पांव फिसलने से घायल हो गई थीं. घटना में सरोज को पैर और कमर में चोटें आई. परिजनों ने उन्हें भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया था. यहां आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर करने की सलाह दी थी. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें मल्टीपल फ्रैक्चर होने की आशंका जताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय पूजा के दौरान ही पेड़ में जल डाल रही थींं, इसी दौरान ही अचानक उनका पैर फिसल गया और वे गिर पड़ी. घटना में उन्हें पैर और कमर के नीचे चोटें आईं हैं. शुरुआत में उन्हें भिलाई इस्पात संयंत्र के सेक्‍टर-9 स्थित अस्‍पताल के आइसीयू वार्ड में रखा गया था. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए सीएम भूपेश बधेल के निर्देश पर 40 किमी ग्रीन कॉरिडोर बनाकर भिलाई से रायपुर एम्स शिफ्ट किया गया है. यहां वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों ने फिलहाल सरोज को आईसीयू में रखा है.

सिलगर में आदिवासियों की मौत पर BJP से बोले बघेल- इसे लखीमपुर खीरी से नहीं जोड़ें

आपको बता दें कि सरोज पांडेय को गुरुवार को ही घोषित भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यसमिति में सदस्य बनाया गया था. इसके साथ ही आने वाले यूपी विधानसभा चुनावों के लिए उन्हें भाजपा संगठन में सह प्रभारी भी बनाया गया है. भाजपा नेत्री सरोज पांडेय पूर्व में दुर्ग लोकसभा से सांसद, दुर्ग नगर निगम की महापौर और वैशाली नगर से विधायक भी रह चुकीं हैं.

अन्य खबरें