छत्तीसगढ़ में गोबर पर सियासत जारी, BJP के राष्ट्रीय महामंत्री बोले- लालू प्रसाद से बड़ा घोटाला करेंगे CM बघेल

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 4:27 PM IST
  • छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा शुरू की जा रही गोबर से बिजली बनाने की योजना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने सीएम भूपेश बघेल पर घोटाले का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद का रिकार्ड तोड़ रहे हैं. सीएम लालू प्रसाद के चारा घोटाले से बड़ा गोबर घोटाला करेंगे.
छत्तीसगढ़ में गोबर पर सियासत जारी

रायपुर.छत्तीसगढ़ में गोबर पर लगातार सियासत जारी है. कांग्रेस इस योजना को प्रदेश के विकास में एक नए आयाम के तौर पर बता रही है. वहीं, भाजपा इस योजना को प्रदेश का सबसे बड़ा घोटाला बता रही है. अब इस योजना को लेकर भिलाई पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधते हुए इस योजना की तुलना बिहार के चारा घोटाले से कर दी है. सीटी रवि ने कहा कि सीएम बघेल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का भी रिकार्ड तोड़ रहे हैं. बिहार में लालू प्रसाद ने चारा खाकर घोटाल किया था और अब छत्तीसगढ़ में भूपेश गोबर में उससे भी बड़ा घोटाला कर रहे हैं. सीएम बघेल लालू से भी बड़ा गोबर घोटाले करेंगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार और कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया.

कांग्रेस और कन्हैया कुमार दोनों हैं विफल

महामंत्री सीटी रवि ने कन्हैया के कांग्रेस शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस वेंटीलेटर पह है, आखिरी सांस ले रही है और ज्यादा दिन जीवित नहीं रहेगी. कांग्रेस में शामिल कन्हैया कुमार कांग्रेस की तरह ही विफल हैं. देश की जनता सब कुछ समझ रही है और वो बुद्धिमान होने के साथ राष्ट्रवादी भी है. देश की जनता इन टुकड़े टुकड़े गैंग को कभी पसंद नहीं करेगी. देश की जनता मोदी पर भरोसा करती है और देश उनकी मेहनत और लगन की वजह से तरक्की कर रहा है.

कुछ दिन तो गुजारो छत्तीसगढ़ में, राहुल गांधी की यात्रा बढ़वाने 10 कांग्रेस MLA दिल्ली पहुंचे

गोबर से बिजली पैदा होने से भाजपा को लग रहा झटका

भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि घोटाले तो भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए थे. जिनमें धान घोटाला, नसबंदी घोटाला. नान घोटाला समेत कई शामिल हैं. हमारी सरकार गोबर का भुगतान ऑनलाइन कर रही है. हम गोबर से बिजली पैदा करने जा रहे हैं तो झटका भाजपा को लग रहा है.

छत्तीसगढ़ में 10वीं की किताब में PM मोदी की जगह नेहरू की फोटो, BJP बोली- अशोभनीय हरकत

कांग्रस ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि के सीएम बघेल को दिए बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए उन पर पलटवार किया. कांग्रेस ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोग गोबर नहीं खाते है. यदि रवि गोबर खाते होंगे तो छत्तीसगढ़ में हजारों गोठान बने है, जहां प्रचुर मात्रा में गोबर उपलब्ध है. साथ ही कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं की मानसिक दशा ठीक नहीं है.

अन्य खबरें