रायपुर: भाजपाइयों ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे, किसानों ने किया पैदल मार्च

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 4:28 PM IST
  • छत्तीसगढ़ के दौरे के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को रायपुर में बीजेपी कार्यक्रतों ने काले झंडे दिखाए. राहुल गांधी को काला झंडा दिखने वालों को पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया. वहीं रायपुर में पिछले महीने से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने राहुल गांधी से मिलने का वक्त नहीं मिलने पर पैदल मार्च किया.
रायपुर: भाजपाइयों ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे, किसानों ने किया पैदल मार्च

रायपुर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे है. जब राहुल गांधी रायपुर पहुंचे तो बीजेपी के कार्यकर्तों ने उन्हें काले झंडे दिखाए. राहुल गांधी का काफिला जब  साइंस कॉलेज की तरफ बढ़ रहा था, उसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता वहां भागकर पहुंचे. सड़क के एक तरफ से राहुल गांधी का काफिला गुजर रहा था और दूसरी तरफ बीजेपी के नेता हाथों में कला झंडा लिए नारेबाजी कर रहे थे. राहुल गांधी के काफिले को लेकर पुलिस ने तमाम तैयारियां की थी, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस धता बताते हुए कांग्रेस नेता को काले झंडे दिखाए.

राहुल गांधी को झंडा दिखने वाले बीजेपी नेताओं को वहां पर तैनात पुलिस ने उन्हें सड़क पर करने से रोका. साथ ही काले झंडे दिखने वाले बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया. इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच  झूमाझटकी भी हुई. जिसमे एक कार्यकर्ता की शर्त भी फट गई, लेकिन वह नारेबाजी करते रहे. पुलिस के अनुसार राहुल गांधी को काला झंडा दिखने वाले बीजेपी कार्यकर्ता हाइवे पर अलग अलग रास्ते से पहुंचे थे. जैसे से ही वहां से काफिला गुजरा उन्होंने विरोध शुरू कर दिया.

रायपुर में बोले राहुल गांधी, गरीबों को साइड करके चंद लोगों को सारा पैसा पकड़ा रही BJP

पिछले महीने से धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों ने पैदल मार्च किया. दरअसल किसानों ने राहुल गांधी से मिलने के लिए वक्त मांगा था. जिसके लिए किसानों ने कांग्रेस नेताओं से मिलकर भी वार्ता की थी. जब राहुल गांधी वहां पहुंचे और किसानों से मिलने का वक्त नहीं मिला. जिसके बाद किसानों ने सड़क पर पैदल मार्च किया. वहीं दूसरी तरफ इस दौरान राहुल गांधी रायपुर में साइंस कॉलेज ग्राउंड में राज्य के विकास मॉडल को देख रहे थे.

अन्य खबरें