डी पुरंदेश्वरी के 'थूक से बह जाएगी बघेल सरकार' बयान पर कांग्रेस- पूरे राज्य में BJP की थू-थू हो रही

Nawab Ali, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 1:35 AM IST
  • भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का थूक कर बहा देने वाले बयान पर छत्तीसगढ़ की राजनीति में बवाल मच गया है. धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा प्रभारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का थूक कर बहा देने वाला बयान आरएसएस भाजपा के घृणा और नफरत फैलाने वाली सोच की उपज है.
डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार.

रायपुर. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का थूक कर बहा देने वाले बयान पर छत्तीसगढ़ की राजनीति में बवाल मच गया है. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान की जमकर आलोचना हो रही है. भाजपा प्रभारी के बयान पर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने डी पुरंदेश्वरी को आड़े हाथों लिया है. धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा प्रभारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का थूक कर बहा देने वाला बयान आरएसएस भाजपा के घृणा और नफरत फैलाने वाली सोच की उपज है. भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया है.

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का थूक कर बहा देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि भाजपा में जाने के बाद डी पुरंदेश्वरी की मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आएगी. जब वे हमारे साथ थी तब वह ठीक-ठाक थी लेकिन भाजपा में जाने के बाद उनकी क्या स्थिति हो गई. आसमान में थूकोगे तो थूक खुद के चेहरे पर गिरता है.

CM भुपेश बघेल ने सालों पुराना वादा निभाकर दिखाया ठेठ छत्तीसगढ़ी रूप, सरलता की हो रही तारीफ

 वहीं कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि पुरंदेश्वरी अपने इस निम्नस्तरीय बयान पर कम से कम खेद तो व्यक्त करेगी लेकिन डी पुरंदेश्वरी भाजपा प्रभारी ने थूकने वाले बयान के लिये माफी मांगने के बजाय झूठी सफाई देते हुये इसे कांग्रेस की सोच बताया है. यह डी पुरंदेश्वरी की हठधर्मिता और जिद को दर्शाता है. सर्वहारा वर्ग का विश्वास प्राप्त और तीन चौथाई बहुमत से चुनी हुई मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार को थूक कर बहा देने का दावा कर डी पुरंदेश्वरी ने छत्तीसगढ़ के अस्मिता स्वाभिमान का अपमान किया है.

रायपुर : मदद की आस लिए कीचड़ में फंसे ट्रक चालक को तीन बदमाशों ने बेरहमी से पीटा

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार शपथ ग्रहण से लेकर अब तक रमन भाजपा के 15 साल के काले ग्रहण दोष को दूर करने में लगी है. किसानों की कर्जमाफी, बिजली बिल हाफ, सिंचाई कर माफ, धान की कीमत 2500 रु क्विंटल दे रही है. बस्तर में पूर्व सरकार के द्वारा छीनी गई 4000 एकड़ जमीन को 1700 आदिवासी परिवार को लौटाने का काम किया है. जेलों में बंद निर्दोष आदिवासियों को जेल से बाहर निकाल राही है. तेंदूपत्ता का मानक दर 2500 रु प्रति बोरा से बढ़ाकर 4000 रु प्रति बोरा दे रही है.

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले मनचलों का वीडियो वायरल, दोनों आरोपी गिरफ्तार

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि एक बार आप पीछे मुड़कर थूकेंगे तो उस थूक में भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा. संकल्प के साथ आपको काम करना पड़ेगा. आपके परिश्रम से 2023 में भाजपा जरूर सत्ता में आएगी. इस बैठक में भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे. आपको बता दे कि डी पुरंदेश्वरी पहले कांग्रेस में थी अभी वो छत्तीसगढ़ बीजेपी की प्रभारी हैं.

अन्य खबरें