CM भूपेश बघेल के बाद टीएस सिंह देव भी पहुंचे दिल्ली, छत्तीसगढ़ को मिलेगा नया मुख्यमंत्री !

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 5:56 PM IST
  • छत्तीसगढ़ में एक बार फिर सीएम बदलने को लेकर राजनीति तेज हो गई है. सीएम भूपेश बघेल के दिल्ली पहुंचने के दो दिन बाद टीएस सिंहदेव भी दिल्ली पहुंच गए हैं, वो इस दौरान कांग्रेस के कई नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. उनके इस दौरे को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम बदलने को लेकर पार्टी फैसला ले सकती है.
छत्तीसगढ़ में बदल सकता CM का चेहरा! दिल्ली पहुंचे टीएस सिंहदेव

रायपुर. कांग्रेस शासित राज्यों में लगातार सीएम बदलने को लेकर घमासान मचा हुआ है. पंजाब में सीएम बदलने के बाद अब राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सीएम बदलने को लेकर सियासत जारी है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली पहुंचने के दो दिन बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी दिल्ली पहुंच गए हैं. जिसके बाद प्रदेश में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश को नया सीएम मिल सकता है.

बता दें कि दो दिन से दिल्ली में मौजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के बाद शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की.

जशपुर दुर्गा पूजा विसर्जन घटना पर बोले CM बघेल, MP के आरोपी शिवराज सरकार ले संज्ञान

दिल्ली पहुंच सिंहदेव ने छतरपुर मंदिर में किया पूजन

दिल्ली पहुंचने के बाद टीएस सिंहदेव ने सबसे पहले छतरपुर मंदिर के दर्शन किए. इस दौरान सिंहदेव ने मंदिर में पूजन अर्चन भी किया. जानकारी अनुसार, सिंहदेव दो से तीन दिन दिल्ली में रह सकते हैं.

सिंहदेव कर सकते कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात

सिंहदेव के दिल्ली पहुंचने से प्रदेश में सियासी पारा बढ़ने लगा है. जानकारी अनुसार, सिंहदेव दिल्ली के दौरे के दौरान कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर प्रदेश की स्थिति को लेकर बात कर सकते हैं.

छत्तीसगढ़ में तेंदुए का आतंक, घर मे बंधी 2 गाय को बनाया शिकार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

प्रदेश में कांग्रेस के ढाई साल पूरा होने के बाद से सीएम बदलने के लग रहे कयास

जून में कांग्रेस ने प्रदेश में ढाई साल पूरे कर लिए हैं. जिसके बाद से टीएस सिंहदेव का गुट सीएम परिवर्तन की मांग कर रहा है. वहीं, बघेल गुट लगातार इस मांग का विरोध कर रहा है. 2018 में सत्ता में आई कांग्रेस ने उस वक्त कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को सीएम बनाया था, वहीं, उस वक्त टीएस सिंह देव कांग्रेस में चुनाव मेनिफेस्टो कमेटी के प्रमुख थे.

 

अन्य खबरें