जशपुर दुर्गा पूजा विसर्जन घटना पर बोले CM बघेल, MP के आरोपी शिवराज सरकार ले संज्ञान

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 11:04 AM IST
  • जशपुर जिले के पत्थलगांव में शुकव्रार को दुर्गा विसर्जन के दौरान हुई घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ओडिशा और मध्यप्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गांजा तस्कर कहां के हैं इसे लेकर शिवराज सरकार संज्ञान ले. साथ ही उन्होंने ओडिशा सरकार को गांजा उत्पादन पर सख्ती बरतने की सलाह दी.
जशपुर घटना पर भूपेश बघेल का एमपी और उड़ीसा सरकार पर निधाना.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में मीडिया से बात की. उन्होंने इस दौरान जशपुर में दुर्गा पूजा विसर्जन पर हादसे से जुड़े सवालों पर जवाब दिया. उन्होंने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान और उड़ीसा सरकार पर निशाना साधा. हादसे को लेकर उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार को कहा कि, जिस गाड़ी ने लोगों को कुचला वह मध्य प्रदेश की है, जो गांजा तस्कर है वो मध्य प्रदेश के हैं. गाड़ी उड़ीसा से मध्य प्रदेश जा रही थी. क्या गांजा तस्कर से जुड़े ऐसे और भी कई लोग हैं. मध्य प्रदेश सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए.

साथ ही मुख्यमंत्री बघेल ने ओड़िशा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा- महासमुंद हो, बस्तर हो, चाहे रायगढ़ के क्षेत्र में हों, लगातार गांजा तस्कर ओडिशा से आ रहे हैं. इस मामले में ओडिशा सरकार को सख्ती बरतनी चाहिए. आखिरकार इतना गांजा कहां से आ रहा है ?

रायपुर स्टेशन ब्लास्ट: फूड स्टाल कर्मचारी चश्मदीद बोला- धमाके के बाद मच गई आफरा-तफरी

शनिवार को मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट करते हुए दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान हादसे मारे गए गौरव अग्रवाल के परिजन को 50 लाख रुपये सहयोग राशि देने की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की और कहा कि दोनों आरोपी कल ही गिरफ्तार हो गए थे. पुलिस प्रशासन ने टी आई को लाइन अटैच, एसआई को निलंबित कर दिया है.

दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान ये हुआ था हादसा

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में सड़क बड़ा हादसा हो गया था. दुर्गा पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान एक तेजगति से आ रही वाहन ने कई लोगों को कुचल दिया था. इस हादसे में गौरव अग्रवाल नाम के शख्स की मौत हो गई और करीब 20 लोगों के घायल होने की जानकारी है.

दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान कार से कुचले मृतक के परिवार के एक करोड़ दे MP सरकार: साहू

अन्य खबरें