दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान कार से कुचले मृतक के परिवार के एक करोड़ दे MP सरकार: साहू

Swati Gautam, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 6:42 PM IST
  • जशपुर जिले के पत्थलगांव में शुकव्रार को दुर्गा विसर्जन के दौरान हुई घटना पर छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार हादसे में मारे गए लोगों को एक करोड़ रुपए मुआवजा दिलाएं क्योंकि घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी मध्यप्रदेश की थी.
जशपुर घटना पर मंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान, मृतक के परिवार को 1 करोड़ मुआवजा दें शिवराज सरकार (photo credit- social media)

रायपुर: जशपुर जिले के पत्थलगांव में शुकव्रार को दुर्गा विसर्जन के दौरान हुई दर्दनाक घटना ने तूल पकड़ लिया है जिससे अब सियासत भी शुरू हो गई है. घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस बार मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार से मांग है कि हादसे में मारे गए लोगों को एक करोड़ रुपए मुआवजा दिलाएं क्योंकि घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी मध्यप्रदेश की थी.

मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आगे कहा कि पत्थलगांव की घटना राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश हो सकती है, साजिश की आशंका को लेकर भी जांच होगी. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दें. उन्होंने आगे कहा में गाड़ी और गांजा तस्कर मध्यप्रदेश के थे. रमन सिंह और धरमलाल कौशिक शिवराज से एक करोड़ रुपए का मुआवजा दिलाएं. बता दें कि इस घटना में मारे गए लोगों को प्रदेश सरकार ने 50 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है.

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्टेशन पर ट्रेन में ब्लास्ट, CRPF के 6 जवान घायल

क्या था मामला

शुक्रवार को जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार में कार कुचलती हुई चली गई. जिसमें 1 की मौके पर ही मौत हो गई थी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे के बाद भीड़ ने पीछा कर कार को रोका और चालक की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच के दौरान कार में बड़ी मात्रा में गांजा भी पाया गया था.

अन्य खबरें